दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

उप्र : कन्नौज सड़क हादसे में छह मरे, 25 घायल, सीएम योगी ने जताया शोक

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में आज सुबह यात्रियों से भरी एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में छह यात्रियों की मौत हो गई और 25 लोग घायल हो गए. हादसा आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुआ. इस हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है.

By

Published : Jul 19, 2020, 8:58 AM IST

Updated : Jul 19, 2020, 1:25 PM IST

bus accident in up
यात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के कन्नौज मेंबिहार के मधुबनी से कामगारों को लेकर दिल्ली जा रही बस के रविवार सुबह कन्नौज के सौरिख के पास एक कार से टकरा कर पलट गई. हादसे में बस में सवार छह लोगों की मौत हो गई और करीब 25 अन्य घायल हो गए.सीएम योगी ने इस हादसे पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने शोकसंतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए घायलों के समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं.

कन्नौज में सड़क हादसा.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बिहार के मधुबनी से एक स्लीपर बस श्रमिकों और कामगारों को लेकर दिल्ली जा रही थी. बस एक्सप्रेस वे से होकर गुजरते समय सौरिख के करीब लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर सामने खड़ी एक कार से टकरा गई. टक्कर के बाद दोनों ही गाड़ियां पलट कर एक्सप्रेस वे से नीचे जा गिरीं. बस में करीब 45 यात्री सवार थे.

छिबरामऊ के उप जिलाधिकारी गौरव शुक्ल ने बताया कि हादसे के बाद चीख पुकार सुनकर आस पास से बड़ी संख्या में लोग वहां पहुंचे. पुलिस ने बस में फंसे यात्रियों को लोगों की मदद से बाहर निकाला.

पढ़ें- 24 घंटे में 38,902 संक्रमितों का नया कीर्तिमान तो रिकॉर्ड 23,672 स्वस्थ

उन्होंने बताया कि इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई. उनकी तत्काल शिनाख्त नहीं हो सकी है. हादसे में जख्मी हुए लगभग 25 लोगों को एंबुलेंसों की मदद से निकटवर्ती सौरिख और इटावा में सैफई के अस्पतालों में भेजा गया है.

Last Updated : Jul 19, 2020, 1:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details