दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

आधी रात मौत का तांडव, वीडियो देखकर सहम जाएंगे आप

अगमकुआं थाना क्षेत्र में सड़क पर सो रहे लोगों पर मारुती कार चढ़ गई. जिसके बाद गुस्साए लोगों ने चालक को इतना मारा कि उसकी मौत ही हो गई. पढ़ें पूरी खबर....

By

Published : Jun 26, 2019, 4:18 PM IST

पटना में दिल दहला देने वाला सड़क हादसा

पटनाः बिहार कीराजधानी के अगमकुआं थाना क्षेत्र के दाऊद बीघा इलाके में बीती रात सड़क पर सो रहे 4 लोगों पर मारूति गाड़ी के चढ़ने का वीडियो सामने आया है. ईटीवी भारत के हाथ जो सीसीटीवी फुटेज लगा है, उसमें साफ तौर से दिख रहा है कि किस तरह से सड़क पर सोए हुए लोगों पर तेज रफ्तार से आ रही चार पहिया गाड़ी चढ़ जाती है और उसके बाद आक्रोशित लोग गाड़ी के चालक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार देते हैं.

पटना के आगमकुआं थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाला हादसा, देखें पूरा वीडियो

तीन लोगों की मौके पर हुई मौत
दरअसल, मंगलवार की देर रात अगम कुआं थाना क्षेत्र के कुमरार स्थित दाऊद बीघा इलाके में सड़क पर सो रहे लोगों पर तेज गति से आ रहा अनियंत्रित चार पहिया वाहन चढ़ गया.मौके पर ही 3 लोगों ने दम तोड़ दिया था. उसके बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया. सड़क पर सो रहे लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक तेज रफ्तार से आ रहे चार पहिया वाहन ने तीन जिंदगियों को निगल लिया.

सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि हादसे के बाद कैसे स्थानीय लोग उग्र हो गए और वाहन चालक को पकड़कर इतना पीटा कि उसकी भी मौत हो गई. विजुअल में साफ तौर से दिख रहा है कि आक्रोशित लोग लाठी-डंडों से चालक की पिटाई कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details