दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

बेकाबू ट्रैक्टर की चपेट में आए दो लोग, देखें दहला देने वाला वीडियो

हरियाणा के चरखी दादरी से रोंगटे खड़े कर देने वाला सड़क हादसा सामने आया है. यहां एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने दो लोगों को अपनी चपेट में ले लिया. इस पूरे हादसे का दिल दहला देने वाला सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

By

Published : Oct 26, 2020, 6:12 PM IST

Updated : Oct 26, 2020, 7:41 PM IST

live-footage
live-footage

चंडीगढ़ : हरियाणा के चरखी दादरी के महेंद्रगढ़ चौक के समीप अनियंत्रित ट्रैक्टर ने दो लोगों को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में घायल दोनों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां एक की गंभीर हालत को देखते हुए रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया. ये पूरा हादसा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है.

ट्रैक्टर की चपेट में आए दो लोग.

सिटी पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज कब्जे में लेते हुए केस दर्ज कर ट्रैक्टर-ट्रॉली को कब्जे में ले लिया है. फिलहाल, आरोपी ट्रैक्टर चालक की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. बता दें कि, दादरी शहर के महेंद्रगढ़ टी-प्वाइंट पर करनाल जिले के काका सिंह व एक अन्य मिस्त्री आपस में बातें कर रहे थे. इसी दौरान अनियंत्रित ट्रैक्टर ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया.

हादसे में एक व्यक्ति जहां दूर जाकर गिरा वहीं काका सिंह नामक व्यक्ति ट्रैक्टर के नीचे आ गया. बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर चालक नशे में था. इस हादसे में दोनों लोग घायल हो गए, जिनमें से काका सिंह की हालत गंभीर होने पर रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया. एसएचओ तेलूराम ने बताया कि पुलिस ने जांच के दौरान सीसीटीवी कैमरों की फुटेज कब्जे में लेते हुए ट्रैक्टर व ट्राली को कब्जे में ले लिया है और केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें-वीरान पड़े बारामूला के मंदिर तो आगे आए मुस्लिम और सिख

आरोपी चालक की तलाश की जा रही है. वहीं घायल काका सिंह ने बताया कि कैसे हादसा हुआ, कोई जानकारी नहीं. अचानक उसने देखा कि अनियंत्रित ट्रैक्टर उसको कुचल रहा है. उसके बाद कोई होश नहीं था. वे फेरी लगाकर परिवार का पालन-पोषण करते हैं. ऐसे में उनका इलाज मुश्किल हो गया है. घायल ने सरकार से इलाज की गुहार लगाई है.

Last Updated : Oct 26, 2020, 7:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details