दिल्ली

delhi

पश्चिम बंगाल में दो सड़क हादसे, 14 लोगों की मौत, कई घायल

By

Published : Aug 15, 2019, 3:49 PM IST

Updated : Sep 27, 2019, 2:42 AM IST

पश्चिम बंगाल पुलिस ने जानकारी दी कि आज दो सड़क हादसों में 14 लोगों की मौत हो गई. कई लोग घायल भी हुए हैं. घायलों का इलाज सरकारी अस्पताल में चल रहा है. पढ़ें पूरी खबर....

घटना स्थल की फोटो

कोलकाता : पश्चिम बंगाल केमालदा और कैनिंग में दो सड़क हादसे होने की सूचना मिली है.दोनों सड़क हादसों में 14 लोगों की मौत हुई है. कई लोगों के घायल होने की भी सूचना है.राज्यपुलिस नेयेजानकारी दी.

दो सड़क हादसे में लोगों की मौत

पुलिस ने बताया कि तालाब में डूबने की वजह से तीन महिलाओं समेत सभी सातों लोगों की मौत मौके पर ही हो गई. उन्होंने बताया कि एक और दुर्घटना राज्य के मालदा जिले में हुई.

जिले में बुधवार देर रात तेज रफ्तार से जा रही एक लॉरी सड़क पर खड़ी एसयूवी से टकरा गई, जिससे छह लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि एसयूवी में सवार लोग एक शादी समारोह में जा रहे थे.

शादी में जा रहे थे
पुलिस अधीक्षक आलोक राजोरिया ने बताया कि दुर्घटना कालियाचक पुलिस थाने के अंतर्गत बाखरपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग-34 पर हुई. एसयूवी में सवार लोग शादी में जा रहे दूसरे वाहन का इंतजार कर रह थे. उन्होंने बताया कि ये लोग जिले के ही कालियाचक से गजोल जा रहे थे.

पढ़ेंः73वें स्वतंत्रता दिवस पर लोगों के साथ झूमें BJP सांसद नामग्याल

उन्होंने बताया कि रात करीब साढ़े बारह बजे हुई टक्कर इतनी भीषण थी कि एसयूवी सड़क से नीचे गड्ढे में गिर गई. एसयूवी में सवार 17 लोगों में से तीन की मौके पर ही मौत हो गई. दो लोगों की मौत मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के दौरान हुई, जहां सभी घायलों को तुरंत ले जाया गया था.

लॉरी चालक गिरफ्तार
राजोरिया ने बताया कि गंभीर रूप से घायल लोगों को कोलकाता के एक अस्पताल में रेफर किया गया. इनमें से एक की मौत रास्ते में हो गई. बाकी घायलों का मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया कि घटना के बाद लॉरी चालक फरार हो गया था लेकिन पुलिस ने बाद में उसे गजोल से गिरफ्तार कर लिया.

Last Updated : Sep 27, 2019, 2:42 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details