दिल्ली

delhi

ऋषिकेश में लॉकडाउन का उल्लघंन करते पकड़े गए छह विदेशी

By

Published : May 8, 2020, 10:57 AM IST

ऋषिकेश में एक रेस्टोरेंट में एक साथ खाना खाते 6 विदेशी नागरिकों को पुलिस ने पकड़ा है. सभी पर सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप है.

etvbharat
लॉकडाउन का उल्लंघन करते विदेशी

ऋषिकेश: लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर मुनि की रेती पुलिस ने 6 विदेशियों के खिलाफ चालान की कार्रवाई की है जबकि, रेस्टोरेंट संचालक के खिलाफ आपदा प्रबंधन एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस के अनुसार, सभी विदेशी नागरिक रेस्टोरेंट में बिना सोशल डिस्टेंसिंग के एक साथ बैठकर चाय नाश्ता कर रहे थे.

लॉकडाउन 3.0 में छूट के बावजूद लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं. ऐसा ही एक मामला आज तीर्थनगरी में देखने को मिला, जहां मुनि की रेती में 6 विदेशी मूल के नागरिक एक रेस्टोरेंट में बिना सोशल डिस्टेंसिंग के एक साथ नाश्ता कर रहे थे. इस बीच पुलिस टीम ने उन्हें पकड़ लिया.

लॉकडाउन का उल्लघंन करते पकड़े गए छह विदेशी

पुलिस ने मौके पर तुरंत एक्शन लेते हुए विदेशी नागरिकों का चालान किया और आरोपी स्टोरेंट संचालक के खिलाफ आपदा प्रबंधन एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया. पुलिस ने विदेशी पर्यटकों को दोबारा ऐसा करने पर सख्त कानूनी कार्रवाई की चेतावनी भी दी है.

पढ़े:उत्तराखंड में नहीं मिला कोरोना पॉजिटिव केस, 481 मरीजों की रिपोर्ट आई नेगेटिव

चौकी इंचार्ज विनोद कुमार ने बताया कि बीते रोज एक स्थानीय निवासी ने पुलिस को सूचना दी कि एक रेस्टोरेंट में रात के समय शोरगुल हो रहा था. जिसके बाद पुलिस ने रेस्टोरेंट पर नजर रखी थी, जिसके बाद आज पुलिस ने रेस्टोरेंट में जाकर होटल संचालक और 6 विदेशियों के खिलाफ कार्रवाई की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details