दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

कोरोना के डर से सेवानिवृत्त शिक्षिका का अंतिम संस्कार करने से रोका

आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले में एक सेवानिवृत्त शिक्षिका का निधन हो गया, जिसके बाद कोरोना संक्रमण फैलने के डर से लोगों ने शिक्षिका का अंतिम संस्कार करने से रोक दिया. इसके बाद शिक्षिका के परिजनों और ग्रामीणों के बीच विवाद हो गया.

By

Published : Jul 24, 2020, 1:49 PM IST

funeral
अंतिम संस्कार को लेकर हंगामा

अमरावती : आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले में एक शिक्षिका की मौत के बाद उनके अंतिम संस्कार को लेकर हंगामा हो गया. दरअसल ग्रामीणों को लगा कि शिक्षिका की मौत कोरोना संक्रमण से हुई है और श्मशान में उनका अंतिम संस्कार नहीं होना चाहिए, जिसके चलते विवाद हो गया.

अंतिम संस्कार को लेकर हंगामा

जिले के संथानुथलापाडु मंडल में एक सेवानिवृत्त शिक्षिका का निधन हो गया. उनके शव को रिम्स अस्पताल से दफनाने के लिए पेरनामेटा लाया गया, लेकिन ग्रामीणों ने जब अंतिम संस्कार करने से रोक दिया, तो मृतका के परिजनों ने न्यायपालिका के अध्यक्ष को एक आवेदन दिया. जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस की मौजूदगी में को अंतिम संस्कार किया गया.

पढ़ें :- कोरोना संक्रमित डॉक्टर को किसी भी अस्पताल ने नहीं किया एडमिट, हो गई मौत

बता दें कि कोरोना संक्रमण से प्रभावित शीर्ष राज्यों में आंध्र प्रदेश पांचवें नंबर पर है, जहां पुष्ट मामलों का आंकड़ा 72,711 पहुंच गया है. वहीं अब तक कोरोना से राज्य में 884 मौतें हो गई हैं. 37,555 लोग अब तक संक्रमण से उबर चुके हैं. 34,272 एक्टिव केस हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details