दिल्ली

delhi

ओडिशा में 30 जून तक बंद रहेंगे धार्मिक स्थल और शॉपिंग मॉल, कुछ मामलों में छूट

By

Published : Jun 8, 2020, 7:36 AM IST

Updated : Jun 8, 2020, 7:55 AM IST

नवीन पटनायक की सरकार ने कहा है कि ओडिशा के धार्मिक स्थल आम जनता के लिए आगामी 30 जून तक बंद रहेंगे. इस अवधि में शॉपिंग मॉल और रेस्तरां भी बंद रहेंगे. हालांकि, कुछ मामलों में छूट भी दी गई है. पढे़ं विस्तार से...

religious-places-to-be-closed-in-odisha
मुख्यमंत्री नवीन पटनायक

भुवनेश्वर : कोरोना महामारी के कारण गत 31 मई को देशव्यापी लॉकडाउन खत्म होने के बाद देशभर में अनलॉक-1 का एलान किया गया. इसके तहत कई सार्वजनिक जगहों को दोबारा खोलने की अनुमति दी गई है. कई राज्यों में केंद्रीय दिशानिर्देशों के मुताबिक आज यानि 8 जून से धार्मिक स्थान और शॉपिंग मॉल खोल दिए गए. हालांकि, ओडिशा की नवीन पटनायक सरकार ने धार्मिक स्थलों और शॉपिंग मॉल अभी नहीं खोलने का फैसला लिया है.

रेस्तरां, शॉपिंग मॉल और धार्मिक स्थानों को खोलने के लिए मिली छूट को लेकर ओडिशा सरकार ने कहा है कि कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों के मद्देनजर राज्य में ऐसी सभी जगहें 30 जून तक बंद रहेंगी.

ओडिशा में 30 जून तक बंद रहेंगे धार्मिक स्थल

हालांकि, सरकार ने कहा है कि ओडिशा में रेस्तरां और होटल को होम डिलीवरी की अनुमति दी जाएगी, जिसमें जोमैटो, स्विगी, आदि के माध्यम से होम डिलीवरी की जाएगी.

पढे़ं :अभी नहीं खोला जाएगा उडुपी का मशहूर कृष्ण मंदिर, जानें कारण

एक रिपोर्ट के अनुसार ओडिशा सरकार ने कहा कि जनता के लिए सभी धार्मिक स्थल, 30 जून तक बंद रहेंगे. इस अवधि में शॉपिंग मॉल भी बंद रहेंगे.

Last Updated : Jun 8, 2020, 7:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details