दिल्ली

delhi

दिल्ली : हिंसा और विरोध-प्रदर्शन पर आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति तेज

By

Published : Dec 16, 2019, 12:10 AM IST

दिल्ली के जामिया मिलिया विश्वविद्यालय में नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में बड़े स्तर पर प्रदर्शन हो रहा है. हालांकि प्रदर्शन के दौरान हिंसा और आगजनी की घटना भी घटित हुई. कई बसों और निजी गाड़ियों में आग लगाए गई है. इस आंदोलन को लेकर भिन्न पार्टियों के नेता ने प्रतिक्रिया दी, जानें विस्तार से...

ETV BHARAT
आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति तेज

नई दिल्ली : जामिया मिलिया विश्वविद्यालय में नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में बड़े स्तर पर प्रदर्शन हो रहा है. हालांकि प्रदर्शन के दौरान हिंसा और आगजनी की घटना भी घटित हुई. कई बसों और निजी गाड़ियों में आग लगाए गई है.

इस आंदोलन को लेकर भिन्न पार्टियों के नेता ने प्रतिक्रिया दी-

इस हिंसा के खिलाफ कांग्रेस पार्टी के दिल्ली अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने कहा कि हम इस हिंसात्मक आंदोलन की कड़े शब्दों में निंदा करते हैं और जो भी इसमें संलिप्त है उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए.

कांग्रेस पार्टी के दिल्ली अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा का बयान...

वहीं भारतीय जनता पार्टी दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि यह बहुत ही चिंताजनक है आम आदमी पार्टी के मुखिया के इशारे पर हुआ है, क्योंकि उनका बयान भी आया तो यह कहा कि आंदोलन जारी रखो. आम आदमी पार्टी के विधायक की पूरी वीडियो-आडियो मैंने ट्वीट की है. इन लोग हिंसा फैलाने चाहते है.

भारतीय जनता पार्टी दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी

इसे भी पढे़ं- दिल्ली पुलिस मुख्यालय के बाहर छात्रों का प्रदर्शन, जमकर हो रही नारेबाजी

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने बताया कि कि इस तरह के हिंसा का आम आदमी पार्टी भर्त्सना और निंदा करती है. भारतीय जनता पार्टी की यह ओछी राजनीति है, वह जब भी चुनाव हारते है तो इस तरह का रास्ता अपनाते है.

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने बताया...

भाजपा दिल्ली के वरिष्ठ नेता विजय गोयल ने बोला कि नागरिकता संशोधन विधेयक के आड़ में कुछ पार्टिया अपना एजेंडा चला रही है. मैं बता दूं यह किसी के खिलाफ नहीं है. हर भारतीय नागरिक सुरक्षित है.

भाजपा दिल्ली के वरिष्ठ नेता विजय गोयल ने बोला

ABOUT THE AUTHOR

...view details