दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

PM मोदी के मैं भी चौकीदार कार्यक्रम पर लोगों की प्रतिक्रिया

पीएम मोदी ने 'मैं भी चौकीदार' कार्यक्रम के दौरान देशभर के लोगों से जनसंवाद किया. देशभर से हजारों लोग इसमें भाग लेने नई दिल्ली पहुंचे. अगल-अलग शहरों में इसकी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग भी की गई. जानें कैसी रही लोगों की प्रतिक्रियाएं...

By

Published : Mar 31, 2019, 6:38 PM IST

Updated : Mar 31, 2019, 10:58 PM IST

मैं भी चौकीदार कार्यक्रम में अभिनेता गजेंद्र चौहान

नईदिल्ली:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज 'मैं भी चौकीदार'अभियान के तहत वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कारोबारियों, चौकीदारों समेत हजारों लोगों से संवाद किया. देशभर में 500 अलग-अलग जगहों पर इस कार्यक्रम का प्रसारण हुआ.बीजेपीकार्यालयों और दूसरे जगहों से लोगों ने पीएम मोदी से कई सवाल भी किए.

इस कार्यक्रम में अभिनेता गजेंद्र चौहान ने भी शिरकत की. ईटीवी भारत से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं भी चौकीदार कार्यक्रम से चुनाव में बीजेपीको फायदा होगा.देश के पीएम मोदी काफी ईमानदार हैं.देश में 5 साल में विकासके कईकाम हुए हैं.जनता बीजेपीके साथ है. चौहान ने कहा कि इस बार बीजेपी 413 सीटों पर जीत हासिल करेगी.

'मैं भी चौकीदार' अभियान में आए अभिनेता गजेंद्र चौहान

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की व्यवस्था के तहत देशभर मेंभाजपा के मंत्री, विधायक, सांसद और अन्य नेताओं ने भी कार्यक्रम में भाग लिया. ईटीवी भारत ने देशभर से दिल्ली पहुंचे पार्टीकार्यकर्ताओं से भी बात की.

भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि इस बार फिर देश में एनडीएकी सरकार बनेगी और नरेंद्र मोदी दोबारा पीएम बनेंगे. उन्होंने कहा किराफेल डील में कोई घोटाला नहीं हुआ है.राहुल गांधी देश को गुमराह कर रहे हैं.

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने फ्रांस के साथ हुए राफेल लड़ाकू विमान सौदेमेंघोटाले का आरोप लगाया है. वे पीएम मोदी परलगातार प्रहार भी कर रहे हैं. उन्होंने कई मौकों पर चौकीदार चोर है का प्रयोग भी किया है.

"मैं भी चौकीदार" अभियान में आए भाजपा कार्यकर्ता

पढ़ें-अरुणाचल में बोले मोदी, नामदारों को भलाई नहीं मलाई की चिंता

बता दें कि कांग्रेस पर जवाबी हमला करते हुएभाजपा'मैं भी चौकीदार' चुनावी अभियान के तहतकई कार्यक्रम कर रही है. इसी की शुरुआती कड़ी में पीएम मोदी समेत कई बीजेपी नेताओं ने ट्विटर हैंडल पर अपने नाम के आगे चौकीदार शब्द भी जोड़ा है.

Last Updated : Mar 31, 2019, 10:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details