दिल्ली

delhi

AAP या कांग्रेस की सरकार दिल्ली में आई तो हर मोहल्ले में शाहीन बाग बनेगा : रवि किशन

By

Published : Jan 31, 2020, 6:17 PM IST

Updated : Feb 28, 2020, 4:40 PM IST

बीजेपी सांसद रवि किशन ने ईटीवी भारत से बात करते हुए कहा कि दिल्ली के लोग जानते हैं कि अगर AAP या कांग्रेस की सरकार दिल्ली में आई तो हर मोहल्ले में शाहीन बाग बन जाएगा. लोग ऐसा नहीं चाहते और इसीलिए भाजपा को जिता रहे हैं.

ईटीवी भारत से बात करते रवि किशन
ईटीवी भारत से बात करते रवि किशन

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में चुनाव प्रचार में राजनीतिक पार्टियां ताकत झोंकने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. इसी क्रम में शुक्रवार को करोलबाग विधानसभा की झुग्गियों में सांसद रवि किशन पहुंचे, जहां उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोग जानते हैं कि अगर आम आदमी पार्टी (AAP) या कांग्रेस की सरकार दिल्ली में आई तो हर मोहल्ले में शाहीन बाग बन जाएगा. लोग ऐसा नहीं चाहते और इसलिए भाजपा को जिता रहे हैं.

ईटीवी भारत से बात करते हुए रवि किशन ने कहा कि बीते 3-4 दिनों में दिल्ली में बहुत बड़ा बदलाव आया है, रोजाना भाजपा की सीट बढ़ रही हैं. उन्होंने कहा कि अब दिल्ली में भाजपा की सरकार बन रही है.

भाजपा सांसद ने आगे कहा कि दिल्ली में लंबा वनवास काटने के बाद भारतीय जनता पार्टी की सरकार बन रही है. नरेंद्र मोदी की लीडरशिप में पार्टी दिल्ली को विश्व की सर्वश्रेष्ठ राजधानी बनाएगी.

ईटीवी भारत से बात करते रवि किशन

पढ़ें- दिल्ली विधानसभा चुनाव : बीजेपी ने जारी किया घोषणा पत्र

इस दौरान उन्होंने अपने ही स्टाइल में दिल्ली के वोटरों से भाजपा को वोट देने की अपील की.

वहीं, उन्होंने सीएए को लेकर कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल को लोगों के पास जाना चाहिए और यह समझाना चाहिए कि नागरिकता कानून ( सीएए ) नागरिकता देने वाला कानून है कि नागरिकता छीनने वाला.

Last Updated : Feb 28, 2020, 4:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details