दिल्ली

delhi

रामोजी राव ने आंध्र और तेलंगाना सरकार को दिए 10-10 करोड़ रुपये

By

Published : Apr 1, 2020, 10:51 AM IST

Updated : Apr 1, 2020, 12:53 PM IST

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए रामोजी ग्रुप के चेयरमैन रामोजी राव ने मंगलवार को तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री राहत कोष में 10-10 करोड़ रुपये की राशि दान की. पढ़ें पूरी खबर...

रामोजी राव
रामोजी राव

हैदाराबाद : कोरोना वायरस से लड़ने के लिए रामोजी ग्रुप के चेयरमैन रामोजी राव ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के मुख्यमंत्री राहत कोष में 10-10 करोड़ रुपये दान दिए हैं. सहायता राशि को संबंधित खातों में ऑनलाइन जमा किया गया.

रामोजी राव ने एक बयान में कहा कि वह लॉकडाउन के कारण व्यक्तिगत रूप से मुख्यमंत्रियों से नहीं मिल सकते थे.

रामोजी राव ने इस महामारी के खिलाफ लड़ाई के लिए दोनों मुख्यमंत्रियों को शुभकामना दी. उन्होंने आशा व्यक्त की है कि दोनों राज्यों के लोग स्वास्थ्य के मामले में सबसे बेहतर रहेंगे.

विगत 24 मार्च को प्रिंट मीडिया प्रमुख के रूप में उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से बात की थी. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सुझाव भी दिए थे.

रामोजी ने पीएम मोदी से ग्रामीण भारत की चिंता व्य्क्त करते हुए कहा था कि देश की 65 फीसद आबादी ग्रामीण इलाकों में रहती है, इसलिए उन्हें आइसोलेट करना सबसे जरूरी है.

पढ़ें : कैसे रोकें कोरोना का प्रसार, रामोजी राव ने पीएम मोदी को दिए तीन सुझाव

रामोजी ने प्रधानमंत्री से भारत के फार्मेसी उद्योग की सहायता लेने का भी आग्रह किया था और इटली और चीन जैसे देशों से इस महामारी के लिए सीख लेने के लिए कहा था.

पढ़ें : ईनाडु-रामोजी ग्रुप ने केरल बाढ़ पीड़ितों को सौंपी 121 घरों की चाबी

गौरतलब है कि ईनाडु रामोजी ग्रुप ने पिछले वर्ष केरल बाढ़ में पीड़ित 121 लोगों को घर बनाकर दिया था.

Last Updated : Apr 1, 2020, 12:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details