दिल्ली

delhi

आतंकवादी हैं मुख्तार अंसारी, कांग्रेस दे रही संरक्षण : रामविलास वेदांती

By

Published : Jan 11, 2021, 10:51 PM IST

मुख्तार अंसारी को पंजाब लेने गई यूपी पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा है. इस पर डॉ रामविलास वेदांती ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने मुख्तार अंसारी को आतंकी बताते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार आतंकवादी देती रही है औरजानबूझकर अंसारी को यूपी पुलिस को नहीं सौंपना चाहती.

रामविलास वेदांती
रामविलास वेदांती

अयोध्याः श्रीराम जन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ सदस्य और पूर्व सांसद डॉ. रामविलास दास वेदांती ने पंजाब जेल में बंद मुख्तार अंसारी को लेकर सख्त बयान दिया है. डॉ वेदांती ने मुख्तार अंसारी को आतंकवादी कहा है. साथ ही उसे उत्तर प्रदेश पुलिस को न सौंपने के मामले में कांग्रेस सरकार पर हमेशा आतंकवादियों की हितैषी होने का आरोप लगाया.

'मुख्तार अंसारी पुराने आतंकवादी'
रामविलास वेदांती ने कहा कि आतंकियों को संरक्षण देना कांग्रेस का पुराना रवैया रहा है. रामविलास वेदांती ने स्पष्ट रूप से कहा है कि मुख्तार अंसारी पुराने आतंकवादी है. उनका नित्यानंद राय की हत्या में हाथ था. यह जगजाहिर है. इसके बावजूद पंजाब की कांग्रेस सरकार उसका संरक्षण कर रही है.

उत्तर प्रदेश पुलिस को नहीं सौंपना चाहती कांग्रेस सरकार
वेदांती ने कहा कि आतंकवादी मुख्तार अंसारी को बचाने के लिए पंजाब की कांग्रेस सरकार जानबूझकर उसे उत्तर प्रदेश पुलिस को नहीं सौंपना चाहती. उत्तर प्रदेश में आतंकवादियों का कहीं ठिकाना नहीं है.

विलास वेदांती का बयान

पढ़ेंः पाबंदी के बावजूद गुजरात में शराब पीने वाली महिलाओं की संख्या में वृद्धि : रिपोर्ट

'नेहरू काल से आंतक को सहारा'
उन्होंने कहा कि कांग्रेस में आतंकवाद तुष्टीकरण की नीति पंडित जवाहरलाल नेहरू के समय से ही चली आ रही है. उस नीति का पालन इंदिरा गांधी ने किया. अब उसी नीति का पालन सोनिया गांधी और राहुल गांधी कर रहे हैं. दरअसल, यूपी पुलिस पंजाब जेल में बंद मुख्तार अंसारी को यूपी लाने की कई बार कोशिश कर चुकी है, लेकिन उसे अभी तक सफलता नहीं मिली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details