दिल्ली

delhi

मोदी सरकार के समय भारत हर क्षेत्र में हुआ मजबूत: राजनाथ सिंह

By

Published : May 3, 2019, 10:34 AM IST

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने राजस्थान के बीकानेर में प्रधानमंत्री की तारीफ करते हुआ कहा कि मोदी सरकार के नेतृत्व में भारत हर क्षेत्र में मजबूत हुआ है. साथ ही विपक्ष पर पुलवामा हमले को लेकर जमकर निशाना साधा.

राजनाथ सिंह ( फाइल फोटो)

बीकानेर: केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने राजस्थान के बीकानेर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा की पीएम मोदी के नेतृत्व में पिछले पांच सालों में देस की वैज्ञानिक, सैन्य और आर्थिक क्षेत्रों में ताकत में काफी इजाफा हुआ है.

भाजपा उम्मीदवार निहाल चंद के समर्थन में की सभा

दरअसल, केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह बीकानेर में भाजपा उम्मीदवार निहाल चंद के समर्थन में आयोजित एक सभा में पहुंचे थे. वहां उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा की उपलब्धियां गिनवाईं और साथ ही विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा.

उन्होंने कहा कि 'पुलवामा हमले के जवाब में हमारी सेना ने पाकिस्तान की धरती पर अंदर घुसकर आतंकवादियों को मार गिराया था पर विपक्षी दल हमसे (सरकार) इस हमले में मरने वाले आतंकवादियों की संख्या पूछ रहे हैं.'

2030 तक अर्थव्यवस्था के मामले में भारत होगा सबसे आगे

गृहमंत्री ने कहा कि कांग्रेस शासनकाल में भारत विश्व अर्थव्यवस्था के मामले में 9वें स्थान पर था, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने इसे छठे स्थान पर लाकर खड़ा कर दिया है.

2030 तक अमेरिका, रुस और चीन जैसे देशों को पीछे छोड़कर भारत सर्वश्रेष्ठ एक नंबर पर आ जायेगा.

पाकिस्तान जाने वाले पानी को रोका जाएगा
उन्होंने मोदी सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों का जिक्र करते हुए कहा कि श्रीगंगानगर जिले से होकर पाकिस्तान जाने वाले पानी को भी रोकने पर काम किया जा रहा है. इस पानी का उपयोग किसानों के लिये किया जायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details