दिल्ली

delhi

कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने की बजाय पेट्रोल की कीमत कम करें पीएम : राहुल

By

Published : Mar 11, 2020, 12:18 PM IST

Updated : Mar 11, 2020, 4:18 PM IST

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. राहुल ने लिखा- क्या आप भारतीयों को कच्चे तेल में रेट की कमी का फायदा देंगे और पट्रोल के दाम 60 रुपये से नीचे लाएंगे... पढ़ें पूरा विवरण...

rahul-gandhi-to-pm-modi-over-global-oil-price
राहुल गांधी

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि पेट्रोल की कीमत 60 रुपये प्रति लीटर से कम होनी चाहिए.

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, 'प्रधानमंत्री जी, जब आप कांग्रेस की चुनी हुई सरकार को अस्थिर करने में जुटे हुए थे तो आप शायद यह जान नहीं पाए होंगे कि दुनिया में तेल की कीमतों में 35 फीसदी की गिरावट हुई थी. क्या आप इसका फायदा भारतीयों तक पहुंचाते हुए पेट्रोल की कीमत 60 रुपये प्रति लीटर से कम करेंगे? इससे सुस्त अर्थव्यवस्था को आगे बढ़ाने में मदद मिलेगी.'

राहुल गांधी का ट्वीट

बता दें कि कांग्रेस को जबरदस्त झटका देते हुए पार्टी के प्रमुख युवा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पार्टी से त्यागपत्र दे दिया है . सिंधिया के साथ ही उनके समर्थक पार्टी के 22 विधायकों के इस्तीफे से राज्य की कमलनाथ सरकार पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं .

कांग्रेस छोड़ने वाले 49 वर्षीय सिंधिया केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो चुके हैं. उनकी दादी दिवंगत विजयराजे सिंधिया इसी पार्टी में थीं. ऐसी अटकले हैं कि सिंधिया को राज्यसभा का टिकट दिया जा सकता है और उन्हें केंद्रीय मंत्री बनाया जा सकता है.

इसके पूर्व मंगलवार को कांग्रेस ने पार्टी विरोधी गतिविधि के कारण पार्टी महासचिव एवं पूर्ववर्ती ग्वालियर राजघराने के वंशज ज्योतिरादित्य सिंधिया को पार्टी से निष्कासित कर दिया था. सिंधिया को आज अपराह्न भाजपा मुख्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता दिलाई.

Last Updated : Mar 11, 2020, 4:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details