दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

पीएम मोदी से कई मुद्दों पर असहमत, लेकिन अभी कोरोना से मिलकर लड़ना है : राहुल गांधी

राहुल गांधी ने आज एक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान कहा कि वह कई मुद्दों पर पीएम मोदी से असहमत हैं, लेकिन यह समय लड़ाई करने का नहीं है. राहुल ने कहा कि इस समय पूरे देश को एकजुट होकर कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई लड़नी है.

By

Published : Apr 16, 2020, 2:03 PM IST

Updated : Apr 16, 2020, 2:32 PM IST

rahul on corona in india
कोरोना संक्रमण पर राहुल गांधी

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा है कि भारत में कोरोना वायरस टेस्टिंग किट की सप्लाई सीमित है. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि अभी कमियां गिनाने का समय नहीं है. मुझे क्रेडिट लेने की कोई जरूरत नहीं है. पहले हमें वायरस को हराना है.

कोरोना से लड़ाई के मुद्दे पर राहुल गांधी

उन्होंने कहा कि रणनीति बनाकर रैंडम टेस्टिंग करनी होगी. पहले पलायन कर रहे मजदूरों की जांच की जानी चाहिए. राहुल ने प्रधानमंत्री मोदी से यह आग्रह भी किया कि राज्यों और जिलों को पर्याप्त संसाधन मुहैया कराए जाएं. उन्होंने प्रधानमंत्री से आग्रह करते हुए कहा, 'आक्रामक ढंग से जांच करिए. बड़े पैमाने पर जांच करिए. रणनीतिक रूप से जांच करिए.'

बकौल राहुल, वह मैं आलोचना के लिए नहीं, रचनात्मक सहयोग के लिए टिप्पणी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि सभी राजनीतिक दलों और जनता को इस संकट को मिलकर काम करना होगा.

राहुल ने कहा, 'लॉकडाउन कोई समाधान नहीं है. यह वायरस को पराजित नहीं करता है. यह सिर्फ कुछ समय के लिए रोकता है. जब हम लॉक डाउन से बाहर आएंगे तो वायरस फिर से जोर पकड़ सकता है. इसलिए इसे पराजित करने का सबसे बड़ा हथियार जांच है.

Last Updated : Apr 16, 2020, 2:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details