दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

मोदी और केजरीवाल का एक ही फंडा है, लोगों को बांटो : राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा की यह देश प्यार का देश है, यह नफरत का देश नहीं है. उन्होंने कहा कि जब तक इस देश में नफरत है, तब-तक यह देश आगे नहीं बढ़ सकता है. साथ ही कहा कि जब तक दिल्ली में हिंसा की नफरत है दिल्ली आगे नहीं बढ़ सकती है.

By

Published : Feb 5, 2020, 10:28 PM IST

Updated : Feb 29, 2020, 8:16 AM IST

etvbharat
राहुल गांधी

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कोंडली विधानसभा के कल्याणपुर में जनसभा को संबोधित किया. कांग्रेस के नेता ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और आम आदमी पार्टी (आप) पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की राजनीति नफरत के इर्दगिर्द घूमती है और उनकी एक ही रणनीति है, 'लोगों को बांटो'.

'यह देश प्यार का है नफरत का देश नहीं'
इस दौरान राहुल गांधी ने कहा की यह देश प्यार का देश है, यह नफरत का देश नहीं है. उन्होंने कहा कि जब तक इस देश में नफरत है, तब-तक यह देश आगे नहीं बढ़ सकता है. साथ ही कहा कि जब तक दिल्ली में हिंसा की नफरत है दिल्ली आगे नहीं बढ़ सकती है.

दिल्ली विधानसभा के लिए आठ फरवरी को होने वाले मतदान से पहले पूर्वी दिल्ली के कोंडली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि कांग्रेस ने 15 साल (1998-2013) के शासन में दिल्ली को मेट्रो सहित आधुनिक अवसंरचना दी.

दिल्ली चुनाव : अजान शुरू होते ही प्रियंका गांधी ने रोका भाषण, निशाने पर केजरीवाल, बीजेपी

मोदी और केजरीवाल को लिया आड़े हाथों
हीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि यह लोग हमें देशभक्ति का पाठ पढ़ा रहे हैं, लेकिन इस देश में सभी देश भक्त हैं और उन्हें किसी से देशभक्ति सीखने की जरूरत नहीं है. यह इन लोगों की बांटने का तरीके हैं. साथ ही कहा कि यह लोग अंबानी और अडानी की जेब भर रहे हैं, लेकिन आज देश का युवा बेरोजगार है, रास्ते से भटक गया है, लेकिन इस ओर सरकार का ध्यान नहीं जा रहा है.

Last Updated : Feb 29, 2020, 8:16 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details