दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

उत्तर प्रदेश : क्वारंटाइन किए गए जमाती कर रहे हैं अंडे-बिरयानी की फरमाइश

देशभर में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार देश के 14 राज्यों में 647 जमातियों की कोरोना वायरस से संक्रमण की पुष्टि हुई है. उत्तर प्रदेश के बिजनौर में भी कुछ जमातियों को अलग वॉर्ड में रखा गया है. अस्पताल में भर्ती जमातियों ने जमकर बवाल किया और अंडे एवं बिरयानी की फरमाइश की.

By

Published : Apr 4, 2020, 3:12 PM IST

quarantined jamatis demand egg and biryani
डिजाइ फोटो

बिजनौर : तबलीगी जमात के कार्यक्रम में भाग लेने के बाद कोरोना वायरस से संक्रमित होने के संदेह में उत्तर प्रदेश के बिजनौर के जिला अस्पताल के अलग वार्ड में रखे गए इंडोनेशिया के आठ नागरिकों सहित 13 लोगों ने अस्पताल में हंगामा किया और अंडे एवं बिरयानी की फरमाइश की.

सीएमएस ज्ञानचंद ने बताया कि जिला अस्पताल के पृथक वार्ड में रखे गए आठ इंडोनेशियाई और पांच भारतीय तबलीगी जमात सदस्यों ने सफाईकर्मी से बदतमीजी की और अंडा करी एवं बिरयानी की मांग की.

उन्होंने बताया कि इन लोगों की फरमाइश जब पूरी नहीं की गई तो उन्होंने हंगामा किया.

हालांकि इस संबंध में सूचना मिलने पर डीएम रमाकांत पांडेय, एसपी संजीव त्यागी और सीएमओ विजय यादव ने अस्पताल पहुंच कर इन लोगों को समझा बुझा कर मामला शांत किया.

स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि तबलीगी जमात में हिस्सा लेने वालों में अब तक 14 राज्यों के कुल 647 लोगों में कोरोना के संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है.

पढ़ें-खिड़की की ग्रिल तोड़कर क्वारंटाइन सेंटर से फरार हुए कोरोना संदिग्ध

ABOUT THE AUTHOR

...view details