दिल्ली

delhi

'केजरीवाल और ममता को जनता ने दिखा दिया परिणाम, नहीं सुधरे तो फिर यही होगा अंजाम'

By

Published : Jun 6, 2019, 4:40 PM IST

केन्द्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने ममता बनर्जी और अरविंद केजरीवाल के रूख पर हैरानी जताई. उन्होंने कहा कि विकास कार्यों में केन्द्र का सहयोग नहीं करेंगे, तो जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी. हाल ही में जनता ने अपना फैसला सुना दिया है और उन्होंने आवश्यक सुधार नहीं लाए, तो जनता फिर सुनाएगी अपना परिणाम.

केंद्रीय आवास और शहरी मामलों के मंत्री हरदीप सिंह पुरी

नई दिल्ली: केंद्रीय आवास और शहरी मामलों के मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने पश्चिम बंगाल और दिल्ली के मुख्यमंत्रियों को विकासात्मक गतिविधियों के लिए कथित लापरवाह रवैये पर नाराजगी जाहिर की.

आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय ने स्वच्छ सर्वेक्षण लीग 2020 शुरू किया, लेकिन पश्चिम बंगाल सरकार ने इसमें भाग नहीं लिया.

पुरी ने कहा कि ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली पश्चिम बंगाल सरकार विकासात्मक गतिविधियों में हिस्सा नहीं लेना चाहती है. उन्हें इसका परिणाम मिलेगा. हाल ही में उन्होंने इसका परिणाम देखा है और वे आने वाले दिनों में भी देखेंगे.

पुरी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का जिक्र करते हुए कहा कि, वे केवल घोषणा करते हैं लेकिन लागू नहीं करते हैं. वह केजरीवाल द्वारा दिल्ली मेट्रो रेल और डीटीडीसी बस में मुफ्त यात्रा देने की घोषणा पर बात कर रहे थे.

पुरी ने विकास कार्यों पर ममता बनर्जी और अरविंद केजरीवाल को लगाई लताड़

पढ़ें:पीएम ने 75 दिनों में टारगेट पूरा करने को कहा हैः हरदीप पुरी

केन्द्रीय मंत्री ने कहा, 'प्रस्ताव तैयार करने से पहले भी वह (अरविंद केजरीवाल) घोषणा करते हैं ... पहले के मामलों में भी उन्होंने ऐसा ही किया था.'

केंद्रीय मंत्री के अनुसार दिल्ली के लोग घटनाक्रम के बारे में जानते हैं और, वे जानते हैं कि क्या करना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details