दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 6, 2020, 7:58 PM IST

ETV Bharat / bharat

पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री कोरोना संक्रमित, राहुल गांधी के साथ रैली में थे

पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. हाल ही में उन्होंने खेती बचाओ यात्रा में राहुल गांधी के साथ मंच साझा किया था. पढ़ें पूरी खबर...

बलबीर सिंह सिद्धू
बलबीर सिंह सिद्धू

चंडीगढ़ : पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू मंगलवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इससे पंजाब खासकर कांग्रेस में हड़कंप मच गया है. बल‍बीर सिंह सिद्धू राहुल गांधी की ट्रैक्‍टर यात्रा में शामिल हुए थे. इस दौरान वह राहुल गांधी सहित पंजाब कांग्रेस के सभी आला नेताओं के संपर्क में आए थे.

मोहाली के सिविल सर्जन मंजीत सिंह ने कहा स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू को हल्का बुखार और गले में खराश है. डॉक्टर ने बताया कि मंत्री की हालत स्थिर है और वह घर में पृथकवास में हैं, जो लोग उनके संपर्क में आए हैं उनकी भी जांच की जाएगी.

सिद्धू सोमवार को खेती बचाओ यात्रा के लिए संगरूर में थे, जिन्होंने नए कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में भाग लिया था.

पढ़ें :-हिमाचल : विधायक की लापरवाही से पीएम और सीएम पर कोरोना का खतरा

इस कार्यक्रम में राहुल गांधी, मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और अन्य वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने भी भाग लिया था.

गांधी ने नए कृषि कानूनों के खिलाफ तीन दिनों तक राज्य में कई ट्रैक्टर रैलियों का नेतृत्व किया. मंगलवार दोपहर बाद वह विरोध प्रदर्शनों में भाग लेने के लिए पड़ोसी राज्य हरियाणा पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details