दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

जिन्ना का नया अवतार बन रहे दिग्विजय : रामेश्वर शर्मा

मध्य प्रदेश के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय सिंह पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह जिन्ना का नया अवतार बन रहे हैं.

By

Published : Feb 7, 2021, 6:37 PM IST

रामेश्वर शर्मा
रामेश्वर शर्मा

भोपाल :राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट किया है. उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि शंकराचार्य जी महाराज के प्रमुख शिष्य के विचार अवश्य समझें. किस प्रकार भगवान राम के नाम का शोषण, व्यवसाय और राजनीतिकरण संघ/बीजेपी कर रही है. उनके इस ट्वीट पर मध्य प्रदेश के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि रिहाना (पॉप सिंगर) और मिया खलीफा के गुरु दिग्विजय सिंह जिन्ना के नए अवतार हैं. उन्हें नहीं मालूम कि अयोध्या में श्रीराम मंदिर का निर्माण लाखों कार सेवकों के बलिदान से हो रहा है. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और विश्व हिंदू परिषद के धर्म जागरण और साधु-संतो के सानिध्य में हो रहा है. जिन साधु-संतो ने बलिदान दिया, वह आज श्रीराम मंदिर के पक्ष में है.

प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा का बयान.

जानें दिग्विजय सिंह का ट्वीट
सांसद दिग्विजय सिंह ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद जी मेरे गुरू भाई हैं और जगद्गुरु शंकराचार्य श्री स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती जी द्वारका व ज्योतिर्मठ पीठों के शंकराचार्य जी महाराज के प्रमुख शिष्य हैं. इनके विचार अवश्य समझें, किस प्रकार भगवान राम के नाम का शोषण, व्यवसाय व राजनीतिकरण संघ/भाजपा कर रही है.

दिग्विजय सिंह का ट्वीट

रामेश्वर शर्मा ने किया पलटवार
प्रोटेम स्पीकर ने पलटवार करते हुए कहा है कि दिग्विजय सिंह अल्पसंख्यक की रट लगाकर देश को फिरसे विभाजन की तरफ ले जाने का काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने मंदिर का ताला नहीं खुलने दिया, जिन्होंने श्रीराम मंदिर के भूमि पूजन में हमेशा अड़ंगे डाले, वह बताएं की श्रीराम मंदिर निर्माण में उनका क्या योगदान है. नरेंद्र मोदी और अमित शाह श्रीराम भक्त होने के नाते करोड़ों राम भक्तों की तरह मंदिर निर्माण में जुटे हैं. मंदिर ठाट से बनाएंगे संतो की वाणी के हिसाब से बनाएंगे. श्रीराम का विरोध करने वालों के खिलाफ लड़ाई भी लड़ेंगे.

यह भी पढ़ें-उत्तराखंड ग्लेशियर हादसा : वीडियो में देखें जोशीमठ का भयावह मंजर

'जिन्ना के नए अवतार हैं दिग्विजय'
कोई पाकिस्तान की भाषा हिंदूस्तान में नहीं बोल सकता है. कोई राम का अपमान इस देश की धरती में नहीं कर सकता है. दिग्विजय सिंह अल्पसंख्यक की रट लगाकर देश को फिरसे विभाजन की तरफ ले जा रहे हैं. आप जिन्ना का नया अवतार बन रहे हो. स्वामी जी आपसे प्रार्थना है आप दिग्विजय की भाषा मत बोलिए, आप पाकिस्तान की भाषा मत बोलिए, आप रिहाना की भाषा मत बोलिए, आप खलीफा की भाषा मत बोलिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details