दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

प्रियंका गांधी ने वाराणसी से चुनाव न लड़ने की बताई ये वजह

प्रियंका गांधी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ने की अटकलों पर विराम लग गया है. प्रियंका गांधी ने बताया कि क्यों उन्होंने वाराणसी से चुनाव न लड़ने का फैसला किया. जानें क्या कहा प्रियंका ने...

By

Published : Apr 28, 2019, 12:12 PM IST

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी. ( फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश की बहुचर्चित वाराणसी सीट से चुनाव न लड़ने का कारण बताया है. प्रियंका ने कहा कि यूपी की 41 सीटें हैं, जिसमें मुझे पूरा जोर लगाना है. हमें बहुत प्रचार करना है और एक स्थान पर रहकर ये करना मुमकिन नहीं था.

आपको बता दें कि 28 मार्च को सोनिया गांधी के प्रचार के लिए पहुंची प्रियंका गांधी ने कार्यकर्ताओं से हास्यपद लेहजे में कहा था कि 'वाराणसी से लड़ जाऊं क्या?'

इस बात को और बल तब मिला था जब कांग्रेस प्रवक्ता दीपक सिंह ने प्रियंका गांधी का वाराणसी से चुनाव लड़ने का दावा किया.

पढ़ें-राहुल और प्रियंका के बीच हवाई अड्डे पर 'नोंक-झोंक', देखें वीडियो

उन्होनें कहा था कि प्रियंका ने वाराणसी से चुनाव लड़ने का मन बना लिया है और एक-दो दिन में बनारस से नामांकन करने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी. गौरतलब है कि इस बीच प्रियंका ने भी कहा था कि अगर पार्टी कहेगी तो मैं पीएम मोदी के खिलाफ जरुर चुनाव लड़ूंगी.

आपको बता दें, लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश खासतौर से पूर्वी यूपी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रियंका गांधी को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details