दिल्ली

delhi

प्रियंका गांधी ने की पीएम केयर्स कोष के सरकारी ऑडिट की मांग

By

Published : May 2, 2020, 3:46 PM IST

Updated : May 2, 2020, 5:29 PM IST

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि आम लोगों द्वारा कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में योगदान के तौर पर पैसे दिए जा रहे हैं और ऐसे में 'पीएम केयर्स' कोष का सरकारी ऑडिट होना चाहिए. पढ़ें पूरी खबर....

ETV BHARAT
प्रियंका गांधी

नई दिल्ली : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि आम लोगों द्वारा कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में योगदान के तौर पर पैसे दिए जा रहे हैं और ऐसे में 'पीएम केयर्स' कोष का सरकारी ऑडिट होना चाहिए.

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में लोगों से पीएम केयर्स कोष में 100-100 रुपये का योगदान देने से जुड़े जिला अधिकारी के एक कथित आदेश भी आया है. इस आदेश का हवाला देते हुए प्रियंका ने यह भी कहा कि देश के कई पूंजीपतियों के 68 हजार करोड़ रुपये का कर्ज बट्टे खाते में डालने का भी हिसाब होना चाहिए.

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका ने ट्वीट किया कर लिखा कि एक सुझाव: जब जनता त्राहिमाम कर रही है, राशन, पानी, नकदी की किल्लत है, सरकारी महकमा सबसे 100-100 रुपये पीएम केयर्स कोष के लिए वसूल रहा है तब हर नजरिए से उचित रहेगा कि पीएम केयर्स कोष का सरकारी ऑडिट भी हो.

प. बंगाल सरकार ने निजी अस्पतालों को सामान्य सेवाएं बहाल करने के दिए निर्देश

उन्होंने कहा कि देश से भाग चुके बैंक चोरों के 68,000 करोड़ माफ हुए उसका हिसाब होना चाहिए. संकट के समय जनता के सामने पारदर्शिता महत्वपूर्ण है. इसमें जनता और सरकार दोनों की भलाई है.

Last Updated : May 2, 2020, 5:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details