दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 10 बजे करेंगे देश को संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 10 बजे देश को संबोधित करेंगे. इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियों को तीन अप्रैल को संबोधित किया था. अपने संबोधन में उन्होंने देशवासियों से एक साथ आकर दीप जलाने की अपील की थी.

By

Published : Apr 13, 2020, 2:33 PM IST

Updated : Apr 14, 2020, 12:04 AM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 10 बजे देश को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट करके यह जानकारी दी है. भारत में कोरोना वायरस के संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की गई थी, जिसका कल आखरी दिन है. लॉकडाउन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च को देशवासियों को संबोधित किया था.

प्रधानमंत्री कार्यालय का ट्वीट

भारत में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रधानमंत्री मोदी लॉकडाउन को लेकर कोई घोषणा कर सकते हैं.

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा जारी ताजा आकंड़ों के मुताबिक भारत में 9100 से ज्यादा लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. इनमें से 7987 का इलाज चल रहा है और 308 लोगों की मौत हो चुकी है. बता दें कि 856 लोगों स्वस्थ भी हो चुके हैं.

भारत के कई राज्यों ने लॉकडाउन को 30 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दिया है. इनमें ओडिशा, पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र और तेलंगाना शामिल हैं. वहीं पंजाब में 30 अप्रैल तक के लिए कर्फ्यू को बढ़ा दिया गया है.

Last Updated : Apr 14, 2020, 12:04 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details