दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अहमदाबाद पहुंचे पीएम मोदी

नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम में भाग लेने के लिए जल्द ही प्रधानमंत्री मोदी अहमदाबाद पहुंच गए हैं. वहीं गृह मंत्री अमित शाह रविवार को ही अहमदाबाद पहुंच गए हैं. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Feb 24, 2020, 7:46 AM IST

Updated : Mar 2, 2020, 9:00 AM IST

मोदी
मोदी

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जल्द ही अहमदाबाद पहुंच गए हैं. वह गुजरात की राजधानी में आ रहे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम में भाग लेंगे. पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि डोनाल्ड ट्रंप का भारत इंतजार कर रहे हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप भारत आपका इंतजार कर रहा है. आपकी यात्रा से निश्चित हमारे दोनों देशों की दोस्ती को मजबूती प्रदान करेगा. हम बहुत जल्द ही अहमदाबाद में मिलेंगे.

पीएम मोदी अहमदाबाद पहुंचे.

बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह गत रविवार को अहमदाबाद पहुंच गए हैं. पहुंचने के बाद उन्होंने ट्रंप के स्वागत के लिए हो रही तैयारियों का जायजा लिया.

पीएम मोदी का ट्वीट

प्रधानमंत्री मोदी ट्रंप के साथ अहमदाबाद में एक रोड शो करेंगे.

बता दें कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की दो दिवसीय भारत यात्रा आज शुरू होगी.

अमेरिकी राष्ट्रपति के स्वागत के लिए अमदाबाद स्थित मोटेरा स्टेडियम में नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. इस कार्यक्रम में करीब एक करोड़ लोगों को आने की उम्मीद है.

पढ़ें : कुछ देर बाद अहमदाबाद पहुंचेंगे ट्रंप, स्वागत की पूरी है तैयारी

कार्यक्रम के बाद ट्रंप पत्नी मिलेनिया और बेटी इंवाका के साथ साबरमती आएंगे. इसके बाद वह नई दिल्ली आएंगे. जहां पर मंगलवार को राष्ट्रपति भवन में उनका औपचारिक स्वागत किया जाएगा.

डोनाल्ड ट्रंप परिवार के आगरा स्थित ताजमहल का भी दीदार करने जाएंगे.

Last Updated : Mar 2, 2020, 9:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details