दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत स्थिर, अब भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर

मस्तिष्क की सर्जरी के बाद पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ है. डॉक्टरों की टीम लगातार उनकी निगरानी कर रही है.

By

Published : Aug 16, 2020, 12:42 PM IST

Pranab Mukherjee
प्रणब मुखर्जी

नई दिल्ली : पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की स्थिति में आज सुबह भी कोई परिवर्तन नहीं हुआ है. वे अब भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं.

सेना के आर आर अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की स्थिति में कोई परिवर्तन नहीं आए हैं. हालत में कोई सुधार नहीं है और वह अब भी गहरी बेहोशी में हैं.

वहीं उनके बेटे अभिजीत मुखर्जी का कहना है कि उनकी हालत पिछले दिनों की तुलना में बेहतर और स्थिर है. वह स्थिर हैं. हमें विश्वास है कि वह जल्द ही ठीक होकर हमारे बीच वापस आ जाऐंगे.

गौरतलब है कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के मस्तिष्क में जमा रक्त का थक्का हटाने के लिए सफल सर्जरी की गई है. उन्हें सेना के आर एंड आर (रिसर्च एंड रेफरल) अस्पताल में जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया है.

पढ़ें- प्रणब मुखर्जी के गृहनगर में उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना जारी, हालत स्थिर

सर्जरी से पहले ही प्रणब मुखर्जी जांच में कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे. 84 वर्षीय मुखर्जी ने ट्वीट कर कहा था, 'अन्य कारणों से अस्पताल गया था, जहां पर कोविड-19 जांच में संक्रमित होने की पुष्टि हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details