दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

कांग्रेस नेताओं के झगड़े पर प्रहलाद बोले- देखो आगे होता है क्या

केंद्रीय पर्यटन राज्य मंत्री प्रहलाद पटेल ने सीएम कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच चल रही तकरार पर तंज कसते हुए कहा कि दोनों की लड़ाई से सबसे ज्यादा नुकसान प्रदेश का हो रहा है.

By

Published : Feb 17, 2020, 11:12 PM IST

Updated : Mar 1, 2020, 4:18 PM IST

prahlada-patel-statement-on-political-movement-in-madhay-pradesh
प्रह्लाद पटेल ने सिंधिया कमलनाथ के बीच के विवाद पर रुख किया

भोपाल : कांग्रेस के बड़े नेताओं के बीच चल रहे अंदरूनी घमासान के बीच केंद्रीय पर्यटन मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने बड़े संकेत दिए हैं, जब उनसे पूछा गया कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार अस्थिर हो रही है तो मंत्री ने मीर तकी मीर कि लिखी शायरी पढ़कर जवाब दिया की इब्तिदा-ए-इश्क है रोता है क्या, आगे-आगे देखिए होता है क्या.

प्रहलाद पटेल ने प्रदेश के ताजा राजनीतिक हालातों पर कहा कि बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा अध्यक्ष का पदभार ग्रहण करने जा रहे हैं, लेकिन प्रदेश में जो सियासी हलचल हो रही है, वह उनके लिए शुभ संकेत है. कांग्रेस नेताओं के झगड़े पर उन्होंने कहा कि अभी तो ये शुरुआत है. आगे आगे देखिए होता है क्या. सीएम कमलनाथ और सिंधिया के बीच बढ़ती तकरार पर बीजेपी लगातार तंज कस रही है.

प्रह्लाद पटेल ने सिंधिया कमलनाथ के बीच के विवाद पर रुख किया

प्रहलाद पटेल जबलपुर में साइंस कॉलेज में आयोजित हॉस्टल डे कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. इस मौके पर उन्होंने जामिया के छात्रों को जबलपुर के साइंस कॉलेज हॉस्टल से सीखने की सलाह दी. पटेल ने कहा कि जामिया में छात्र जो कर रहे हैं, उन छात्रों को जबलपुर के साइंस कॉलेज के छात्रों से सीखना चाहिए कि छात्रों के लिए पढ़ाई सबसे पहले होती है.

Last Updated : Mar 1, 2020, 4:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details