दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

बंगाल का बवाल: बशीरहाट में 12 घंटे का बंद और पूरे बंगाल में काला दिवस मनाने का ऐलान

पश्चिम बंगाल में लगातार हो रही हिंसा पर भाजपा ने बशीरहाट में 12 घंटे का बंद और पूरे पश्चिम बंगाल में काला दिवस मनाने का ऐलान किया है.

By

Published : Jun 10, 2019, 10:19 AM IST

बीजेपी का बंगाल बंद

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में लगातार हो रही हिंसा पर भाजपा ने बशीरहाट में 12 घंटे का बंद और पूरे पश्चिम बंगाल में आज काला दिवस मनाने का एलान किया है.

चीफ सेक्रेटरी मलय कुमार का पत्र

इससे पहले हिंसा के मद्देनजर गृह मंत्रालय ने एडवाइजरी जारी की. इस एडवाइजरी के जवाब का जवाब देते हुए पश्चिम बंगाल के चीफ सेक्रेटरी मलय कुमार कहा है कि राज्य में हालात पूरी तरह से नियंत्रण में हैं.

चीफ सेक्रेटरी मलय कुमार का पत्र

कुमार ने पत्र में लिखा है कि चुनीव के बाद कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा हिंसा की गई थी. इस पर प्रशासन ने समय पर कारवाई की. उन्होंने आगे कहा कि फिलहाल राज्य में स्थिति नियंत्रण में है. इस प्रकार की घटनाओं के आधार पर राज्य में कानून व्यवस्था को असफल नहीं माना जा सकता.

बता दें कि पश्चिम बंगाल में लगातार हो रही हिंसा को देखते हुएगृह मंत्रालय की ओर से जारी एडवाइजरी में ममता सरकार को नागरिकों में विश्लास बनाए में नाकाम बताया गया था.

पढ़ें- बंगाल हिंसा पर BJP का सोमवार को 12 घंटे का बंद, काला दिवस मनाने का ऐलान

गृह मंत्रालय द्वारा जारी की गई एडवाइजरी पर तृणमूल कांग्रेस नेता डेरेक ओ ब्रायन ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि गृह मंत्रालय द्वारा जारी की गई एडवाइजरी एक राजनीतिक साजिश है, इसके अलावा और कुछ नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details