दिल्ली

delhi

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस ने 13 लोगों को बनाया आरोपी

By

Published : Dec 25, 2019, 6:09 PM IST

Updated : Dec 25, 2019, 9:55 PM IST

लखनऊ के कमलेश तिवारी की हत्या मामले में पुलिस ने चार्जशीट दाखिल कर दी है. चार्जशीट में 13 लोगों को हत्या और साजिश रचने का आरोपी बनाया गया है. 18 अक्टूबर 2019 को कमलेश तिवारी की लखनऊ के खुर्शीदबाग इलाके में गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. पढ़ें विस्तारपूर्वक...

chargesheet in kamlesh tiwari murrder case
कमलेश तिवारी हत्याकांड

लखनऊः दो महीने पहले राजधानी लखनऊ के बहुचर्चित कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस ने 13 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी है. इसमें हत्या, हत्या की साजिश, आर्म्स एक्ट, इनफॉरमेशन एंड टेक्नोलॉजी एक्ट के अपराध को दर्शाया गया है.

पुलिस की जांच में कई नाम सामने आए, जिन्होंने कमलेश तिवारी की हत्या की साजिश की और दोनों हत्यारों मोइनुद्दीन व अशफाक की मदद की. कमलेश तिवारी की हत्या के बाद जांच के लिए SIT गठित की गई थी. वहीं दूसरी ओर एटीएस ने भी इस मामले में जांच की और दोनों आरोपियों को गुजरात एटीएस ने गुजरात और नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार किया था. इसके बाद में लखनऊ लाया गया और रिमांड पर कई अहम खुलासे हुए.

कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले की जानकारी देते ईटीवी भारत संवाददाता

कमलेश तिवारी की हुई हत्या
18 अक्टूबर 2019 को राजधानी लखनऊ पहुंचकर दो अपराधी मोइनुद्दीन व अशफाक ने हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की गला रेत कर हत्या कर दी थी. दोनों अपराधी राजधानी लखनऊ के एक होटल में ठहरे थे और घटना के बाद भी होटल पहुंचे थे. इसके बाद फरार रहे और हत्या के तीसरे दिन हत्या की साजिश रचने वाले एक आरोपी को गुजरात से गिरफ्तार किया गया था.

Last Updated : Dec 25, 2019, 9:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details