दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

दिल्ली के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर विवादित नारे लगाने वाले हिरासत में

शनिवार सुबह कुछ युवकों ने राजीव चौक मेट्रो स्टेशन के अंदर नारेबाजी की. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. उसी दौरान उन युवकों को सीआईएसएफ कर्मचारियों ने हिरासत में ले लिया.

By

Published : Feb 29, 2020, 6:39 PM IST

Updated : Mar 2, 2020, 11:44 PM IST

etv bharat
राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर लगा विवादित नारा

नई दिल्ली : राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर शनिवार सुबह कुछ युवकों ने नारेबाजी की. उन्होंने आपत्तिजनक नारे लगाए. इस नारेबाजी की वजह से मौके पर मौजूद कर्मचारियों ने इन युवकों को हिरासत में ले लिया. फिलहाल मेट्रो पुलिस उन सभी युवकों से पूछताछ कर रही है.

मेट्रो स्टेशन पर की गई नारेबाजी
डीएमआरसी प्रवक्ता अनुज दयाल के मुताबिक शनिवार सुबह कुछ युवकों ने राजीव चौक मेट्रो स्टेशन के अंदर नारेबाजी की. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

मेट्रो स्टेशन पर विवादित नारे लगाने वाले युवक गिरफ्तार

यह घटना सुबह 10.52 बजे हुई है. डीएमआरसी (दिल्ली मेट्रो रेल निगम) और केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के कर्मचारियों ने इन युवकों को मौके से पकड़ लिया. इसके बाद उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया है. मेट्रो में इस तरह से नारेबाजी करना प्रतिबंधित है और ऐसे लोगों को मेट्रो नेटवर्क में घुसने नहीं दिया जाता.

पढ़ें :नोएडा: किसानों का अर्ध नग्न प्रदर्शन, अथॉरिटी के खिलाफ नारेबाजी

पुलिस कर रही पूछताछ
इस मामले में मेट्रो डीसीपी विक्रम पोरवाल ने बताया कि पुलिस ने फिलहाल छह आरोपियों को हिरासत में लिया है. सभी युवकों से पूछताछ की जा रही है.

Last Updated : Mar 2, 2020, 11:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details