दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

भजनपुरा हत्याकांड : पुलिस ने आरोपी रिश्तेदार को किया गिरफ्तार

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के भजनपुरा में एक ही परिवार के पांच लोगों की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Feb 13, 2020, 6:05 PM IST

Updated : Mar 1, 2020, 5:50 AM IST

भजनपुरा हत्याकांड

नई दिल्ली:राजधानी के भजनपुरा में एक ही परिवार के पांच लोगों की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम प्रेम मिश्र बताया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि वारदात को रिश्तेदारों ने अंजाम दिया है.

पुलिस का दावा है आरोपी महेश ने पहले तो ₹30000 रूपए लिए फिर शंभू नाथ को लक्ष्मी नगर बुला लिया. उसके बाद पीछे से घर पहुंच कर उसकी पत्नी और 3 बच्चों की हत्या कर दी और फिर उसने परिवार के मुखिया शंभू को भी घर बुलाया और उसकी भी बेरहमी से हत्या कर दी और घटनास्थल से फरार हो गया.

ईस्टर्न रेंज के ज्वाइंट कमिश्नर आलोक कुमार ने पुलिस हेड क्वार्टर में मीडिया से बातचीत करते हुए भजनपुरा में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या के सनसनीखेज मामले का खुलासा किया. आलोक कुमार ने बताया कि हत्याकांड के मुख्य आरोपी ने खुलासा किया कि उसने 3 फरवरी को घर के मुखिया और अपने फुफेरे भाई शंभूनाथ को पैसों के बारे में बातचीत करने के लिए लक्ष्मी नगर बुलाया और पीछे से उसके घर भजनपुरा पहुंच गया.

भजनपुरा हत्याकांड

आलोक कुमार ने कहा कि आरोपी ने पुलिस को बताया कि घर पर शंभु की पत्नी सुनीता ने पैसों को लेकर उसे बहुत बुरा भला कहा और कहासुनी के बाद ही उसने पहले सुनीता का गला घोंट दिया और फिर घर मे मौजूद धारधार हथियार से वार करके उसकी भी हत्या कर दी.

ज्वॉइंट सीपी के मुताबिक आरोपी ने महिला की हत्या के बाद उसकी छोटी बेटी कविता की हत्या की और बाद में एक-एक उसके दोनों बेटों की भी हत्या कर दी. पुलिस का दावा है कि चारों हत्याओं को अंजाम देने के बाद भी वह घर पर ही रुक रहा और उसने शंभु को फोन करके इलाके में बुला लिया और फिर घर ले जाकर उसकी भी हत्या कर दी.

Last Updated : Mar 1, 2020, 5:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details