दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

पीएम ने शिखर के जल्द मैदान में ठीक होकर लौटने की कामना की

पीएम मोदी ने क्रिकेट खिलाड़ी शिखर धवन को प्रोत्साहित करते हुए एक ट्वीट किया. इसके माध्यम से शिखर के जल्द ठीक होने कमाना की. साथ ही उनके जल्द ही स्वस्थ होकर मैदान में दोबारा लौटने की बात भी कही.

By

Published : Jun 21, 2019, 11:19 AM IST

Updated : Jun 21, 2019, 11:48 AM IST

डिजाइन फोटो.

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने क्रिकेट खिलाड़ी शिखर धवन के लिए ट्वीट कर एक संदेश दिया. पीएम मोदी ने अपने शब्दों से शिखर को प्रोत्साहित करने का प्रयास किया. पीएम मोदा ने शिखर धवन के जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

पीएम मोदी का ट्वीट.

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा, 'प्रिय शिखर, इसमें कोई शक नहीं की खेल का मैदान आपको याद करेगा, लेकिन मैं कामना करता हूं कि आप जल्द से जल्द ठीक हो जाए और एक बार फिर से वापसी करते हुए देश को कई और जीत दिलाएं.'

बता दें, शिखर धवन के अंगूठे में ऑस्ट्रेलिया से भारत के मैच के दौरान चोट लगी थी, जिसके बाद उन्हे कुछ दिन का रेस्ट दिया गया था.

इसके बाद गुरुवार को ट्वीट करते हुए शिखर ने इस बात की जानकारी दी कि चोट के चलते वे विश्वकप का हिस्सा नहीं हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि मैं भावुक महसूस करते हुए इस बात की घोषणा कर रहा हूं कि मैं विश्वकप का अब हिस्सा नहीं हूं. दुर्भाग्य से अंगूठे में लगी चोट समय पर ठीक नहीं होगी. मगर कार्यक्रम चलता रहना चाहिए... मैं सभी साथियों, क्रिकेट प्रेमियों और सारे देश के प्यार और सहयोग के लिए शुक्रगुजार हूं. जय हिंद.

विश्वकप जारी है. भारत ने अब तक कुल चार मैच खेले हैं, जिसमें से 3 में जीत दर्ज की है. एक मैच बारिश के चलते रोक दिया गया. आने वाले मैचों में सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की जगह, रिशभ पंत को टीम में जगह मिली है.

Last Updated : Jun 21, 2019, 11:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details