दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

PM मोदी ने आमिर खान को कहा, 'THANK YOU'

आमिर खान ने एक पोस्ट के जरिए नरेंद्र मोदी की तारीफ की और अब मोदी ने भी आमिर के इस ट्वीट का जवाब दिया है. जानें मोदी ने ट्वीट के जरिए क्या कुछ कहा....

By

Published : Aug 28, 2019, 12:33 PM IST

Updated : Sep 28, 2019, 2:17 PM IST

मोदी ने आमिर खान का किया धन्यवाद

नई दिल्ली: आमिर खान एक ऐसे कलाकार हैं जो फिल्मों के प्रति जितना जागरुक हैं उतना ही सामाजिक मुद्दों पर भी अपनी राय रखते हैं. हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट के जरिए नरेंद्र मोदी की तारीफ की और अब मोदी ने भी आमिर के इस ट्वीट का जवाब दिया है.

इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को देश में 'सिंगल यूज प्लास्टिक' के उपयोग को खत्म करने के आंदोलन में 'बहुमूल्य समर्थन' देने के लिए धन्यवाद दिया है.

मोदी ने ट्वीट कर आमिर खान का किया धन्यवाद

पढ़ें:ज्यादा से ज्यादा लोगों को देना है रोजगार, तो गांधी का रास्ता है बेहतर विकल्प

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, आमिर खान, 'धन्यवाद, सिंगल यूज प्लास्टिक' के उपयोग को समाप्त करने के लिए आंदोलन के बहुमूल्य समर्थन के लिए. आपके उत्साहजनक शब्द दूसरों को भी आंदोलन को मजबूत करने के लिए प्रेरित करेंगे.'

ट्वीट सौ. एनआई

बता दें कि उन्होंने अपने दूसरे कार्यकाल में तीसरी बार मन की बात के जरिए देश को संबोधित किया. मन की बात में उन्होंने सिंगल यूज प्लास्टिक के खिलाफ आगामी दो अक्टुबर से नया 'जन आदोंलन' शुरु करने की बात कही.

पढ़ें:पीएम मोदी से मिलीं वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियन सिंधु

आपको बता दें कि हालिया दिनों में आमिर ने ट्वीट कर कहा था कि माननीय पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा शुरु किए गए सिंगल यूज प्लास्टिक को रोकने के मिशन का हम सभी को सपोर्ट करना चाहिए. यह हम सब पर है कि हम 'सिंगल यूज प्लास्टिक' बंद करें.

यह पहली बार नहीं है कि किसी बॉलीवुड अभिनेता ने पर्यावरण के मुद्दों पर लोगों का ध्यान आकर्षित करने का प्रयास किया है. बता दें कि इससे पहले सलमान खान ने भी एक वीडियो के जरिए सिंगल यूज प्लास्टिक पर एक संदेश दिया था.बॉलीवुड हस्तियां अक्सर जागरूकता फैलाने के लिए अलग -अलग अभियान में भाग लेती रहती हैं.

Last Updated : Sep 28, 2019, 2:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details