दिल्ली

delhi

पीएम ने केदारनाथ में पुनर्निर्माण कार्यों की समीक्षा की

By

Published : Jul 15, 2020, 11:26 AM IST

कोरोना काल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 35 दिनों में दूसरी बार बाबा केदारनाथ के डिजिटल दर्शन किए. पीएम ने केदारधाम में पुनर्निर्माण के चल रहे कार्यों की भी समीक्षा की.

PM modi reviews work of kedarnath
बाबा केदार के डिजिटल दर्शन

देहरादून: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर बाबा केदार के डिजिटल दर्शन किए. आज सुबह लगभग 10 बजे मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उत्तराखंड के मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह और तमाम अधिकारियों के साथ पीएमओ के अधिकारियों और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समक्ष केदारनाथ में चल रहे पुनर्निर्माण के कार्यों और व्यवस्थाओं का जायजा लिया.

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से उत्तराखंड के अधिकारी ने पीएम को और पीएमओ के अधिकारियों को केदारनाथ से जुड़ी तमाम जानकारियां दी. बैठक शुरू होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भगवान केदार के डिजिटल दर्शन किए. पीएम मोदी ने दिल्ली में बैठकर हाथ जोड़कर बाबा केदार को प्रणाम किया. उसके बाद पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से कहा कि आप भाग्यशाली हैं कि आप बाबा केदार की पवित्र भूमि में रहते हैं.

पीएम मोदी 35 दिनों में दूसरी बार बाबा केदार के पुनर्निर्माण के कार्य और वहां चल रही तमाम व्यवस्थाओं का जायजा लिया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का केदारनाथ से विशेष लगाव है.

पढ़े : उत्तराखंड : केदारनाथ पुनर्निर्माण प्रोजेक्ट में क्या-आधा क्या पूरा, यहां जानें

बैठक में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह, लोकनिर्माण विभाग से जुड़े अधिकारी और पर्यटन से जुड़े अधिकारी भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जानकारी दे रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details