दिल्ली

delhi

वर्धा से राहुल पर मोदी वार, 'हिंदू' आतंक कहने वाले छोड़ रहे सीट

By

Published : Apr 1, 2019, 1:26 PM IST

Updated : Apr 1, 2019, 1:45 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के वर्धा से विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. मोदी ने कहा की कांग्रेस ने पांच हजार से भी पुरानी संस्कृति को बदनाम करने का पाप किया है. कांग्रेस ने शांतिप्रिय हिंदू समाज को आतंकवादी कह दिया.

वर्धा में रैली को संबोधित करते पीएम मोदी

वर्धा: कांग्रेस पार्टी पर तीखा हमला करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि पाचं हजार से भी पुरानी संस्कृति को बदनाम करने का पाप किया गया है. शांतिप्रिय हिंदू समाज को आतंकवादी कह दिया गया. संभवतः यही वजह है कि वो (राहुल गांधी) मैजोरिटी से भागकर माइनॉरिटी वाली सीट पर शरण लेने के लिए मजबूर हो गए.


महाराष्ट्र के वर्धा में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि जिसको कांग्रेस ने आतंकवादी कहा है, वो अब जाग चुका है. शांतिप्रिय हिंदू समाज को, पूरे विश्व को परिवार मानने वाले हिंदू समाज को आतंकवादी कह दिया.


मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं की गाली मेरे लिए गहना है. क्योंकि जब मैं शौचालयों का चौकीदार बनता हूं, तो देश की करोड़ों माताओं-बहनों की इज्जत का भी चौकीदार बनता हूं. आपके लिए ये शौचालय होगा, मेरे लिए तो ये मेरी माताओं-बहनों का इज्जत घर है.

शरद पवार पर हमला करते हुए पीएम ने कहा कि एक समय था, जब वे सोचते थे किपीएम बन सकते हैं.उन्होंने ऐलान भी किया था कि वो ये चुनाव लड़ेंगे.लेकिन अचानक एक दिन बोले कि नहीं, मैं तो यहां राज्यसभा में ही खुश हूं, मैं चुनाव नहीं लड़ूंगा.शरद पवार भी जानते हैं कि हवा का रुख किस तरफ है.


(अपडेट जारी है)

Last Updated : Apr 1, 2019, 1:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details