दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

TV शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' में नजर आएंगे PM मोदी, ऐसा होगा उनका अंदाज

प्रधानमंत्री मोदी जल्द ही अपने नए अंदाज में नजर आने वाले है. मोदी के प्रशंसक अब उन्हें डिस्कवरी चैनल के शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' में देख सकेंगे. खास बात ये है कि PM इस शो में भारत के जंगलों और नदी को पार करते नजर आएंगे. जानिए, क्या करने वाले हैं मोदी...

By

Published : Jul 29, 2019, 1:47 PM IST

Updated : Jul 29, 2019, 3:30 PM IST

बेयर ग्रिल्स के साथ PM मोदी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डिस्कवरी चैनल के शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' में नजर आने वाले है. इस दौरान मोदी शो के मशहूर होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आएंगे. इस शो को जल्द ही प्रसारित किया जाएगा.

बता दें, पीएम मोदी भारत में ग्रिल्स के साथ वन्य जीवों के संरक्षण के लिए हो रहे प्रयासों पर चर्चा करेंगे. इंटरनेशनल टाइगर्स डे के मौके पर शो के स्टार बेयर ग्रिल्स ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस बात की जानकारी दी.

ग्रिल्स ने बताया कि उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के साथ भारत में वन्य जीव संरक्षण के लिए किए उपायों को लेकर खास कार्यक्रम शूट किया है.

पढ़ें:WorldTigerDay: भारत में बाघों की संख्या दोगुनी से भी ज्यादा- रिपोर्ट

उन्होंने ट्वीट किया, '180 देशों के लोग जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अनदेखे पहलू से परिचित होंगे. मैन vs वाइल्ड में मेरे साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डिस्करी पर 12 अगस्त को दिखेंगे.'

TV शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' में नजर आएंगे PM

आपको बता दें, इस वीडियो में प्रधानमंत्री मोदी बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. मोदी शो के हिसाब से स्पोर्ट्स ड्रेसअप में नजर आ रहे हैं और ग्रिल्स के साथ एक नाव में नदी पार करते और जंगल की चढ़ाई करते दिख रहे हैं.

गौरतलब है कि इसके पहले भी इस शो में बराक ओबामा समेत दुनिया की कई जानी-मानी हस्तियां शिरकत कर चुकी हैं.

Last Updated : Jul 29, 2019, 3:30 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details