दिल्ली

delhi

बरसे पीएम, बोले- मेरी मां को गाली दी गई, पूछा मेरा बाप कौन है

By

Published : May 8, 2019, 3:14 PM IST

Updated : May 8, 2019, 4:05 PM IST

प्रधानमंत्री मोदी कांग्रेस और विपक्षी दलों पर जमकर बरसे. क्या बोले PM, पढ़ें पूरी खबर.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी. (सौ. @BJP4India)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस और विपक्षी दलों पर सबसे करारा प्रहार किया. उन्होंने कहा कि इन लोगों ने मुझे इतनी गालियां दीं हैं, अब जब मैं जवाब दे रहा हूं, तो ये बौखला गए हैं.

पीएम मोदी का बयान

पीएम मोदी ने हरियाणा में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि इनके एक नेता ने मुझे हिटलर, तो दूसरे ने मुझे बदतमीज नालायक बेटा कहा. इतना ही नहीं, मुझे रैबीज बीमारी से पीड़ित बंदर, चूहा और लहू पुरुष बोला गया. कांग्रेस वालों ने मुझे रावण, सांप, बिच्छू, गंदा आदमी, जहर बोने वाला तक बोला.

पीएम ने कहा कि कांग्रेस के एक नेता ने मुझे गंदी नाली का कीड़ा कहा, तो दूसरा मुझे गंगू तेली कहने आ गया. इनके एक नेता ने मुझे पागल कुत्ता कहा, तो दूसरे नेता ने भस्मासुर की उपाधि दे दी, इनके एक और मंत्री ने मुझे वायरस कहा, तो दूसरे ने दाऊद इब्राहिम का दर्जा दे दिया.

कांग्रेस के नामदार जिस तरह अपने प्रेम की डिक्शनरी दिखा रहे हैं, उस पर कोई उन पर सवाल नहीं उठा रहा है. मुझे गाली देते हुए उन्होंने कितनी बार मर्यादा तार-तार की है, ये भी इनकी प्रेम वाली डिक्शनरी से पता चलता है.

ये भी पढ़ें: राबड़ी ने मोदी को बताया 'जल्लाद', नीतीश को कहा 'नाली का कीड़ा'

मोदी ने कहा कि इनके बड़े-बड़े नेताओं ने मुझे मानसिक तौर पर बीमार बताया, नीच किस्म का आदमी कहा, यहां तक कि ये भी पूछा गया कि मेरे पिता कौन थे, ये नहीं मालूम.

कांग्रेस पार्टी पर हमला करते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नेता जिसके सामने नतमस्तक होते हैं, उन्होंने भी मुझे मौत का सौदागर कहा. ये इनका 'प्रेम' करने का तरीका है.

Last Updated : May 8, 2019, 4:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details