दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

प्रियंका गांधी का मोदी पर तंज, कहा- होमवर्क करने में नाकाम रहे PM

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि पीएम मोदी एक ऐसे स्कूली छात्र हैं, जो अपना होमवर्क करने में विफल रहे हैं.

By

Published : May 9, 2019, 9:06 AM IST

Updated : May 9, 2019, 9:46 AM IST

प्रियंका गांधी और PM मोदी. (डिजाइन फोटो)

नई दिल्ली: प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि मोदी अपनी विफलताओं के लिए नेहरू-गांधी परिवार को दोषी ठहराते हैं.

प्रियंका गांधी ने कहा कि पीएम मोदी एक ऐसे स्कूली छात्र की तरह हैं, जो अपना होमवर्क करने में विफल रहे हैं. उन्होंने कहा कि उनके (मोदी) बहाने होते हैं कि पंडित नेहरू ने उनकी उत्तर-पुस्तिका ले ली है और इंदिरा गांधी ने उसकी नाव बना दी.

प्रियंका गांधी ने कसा मोदी पर तंज.

उत्तर पूर्व दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस की उम्मीदवार, शीला दीक्षित के समर्थन में रोड शो करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा, 'उनकी (मोदी की) स्थिति एक ऐसे स्कूली बच्चे की तरह है, जो कभी भी अपना होमवर्क नहीं करते हैं.'

पढ़ें-वाड्रा ने पूछा, 'मुझे इतना पसंद क्यों करते हैं मोदीजी'

उन्होंने कहा, 'जब शिक्षक उनसे होमवर्क के बारे में पूछते हैं, तो वह कहते हैं कि नेहरू जी मेरे पेपर ले गए और उन्होंने उसे छुपा दिया या फिर कहते हैं कि इंदिरा गांधी ने उसका नाव बना दिया और उसे पानी में डूबो दिया.'

उन्होंने पीएम मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि चुनाव के बाकी दो चरण नोटबंदी, जीएसटी, महिला सुरक्षा और देश की जनता से किये गये वादे पर लड़ें.

Last Updated : May 9, 2019, 9:46 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details