दिल्ली

delhi

आखिरी चरण के लिए पीएम मोदी की आज दो रैलियां, राहुल भी करेंगे प्रचार

By

Published : Nov 3, 2020, 8:22 AM IST

बिहार विधानसभा चुनाव के रण में सभी पार्टियों ने अपना पूरा दमखम लगा दिया है. वहीं आखिरी चरण के चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज बिहार में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. बिहार में चल रहे चुनावों में पीएम मोदी की यह चौथी और अंतिम अभियान यात्रा होगी.

बिहार विधानसभा चुनाव
बिहार विधानसभा चुनाव

पटना : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपने संबंधित गठबंधनों के लिए समर्थन हासिल करने के उद्देश्य से आज बिहार में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी जहां अररिया और सहरसा जिलों में दो रैलियों को संबोधित करेंगे. वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी कटिहार और किशनगंज में चुनावी सभाओं को संबोधित करने के लिए आज बिहार में होंगे.

जिन जिलों में मोदी और राहुल गांधी आज आएंगे, वहां बिहार विधानसभा के अंतिम चरण में 7 नवंबर को मतदान होगा. बिहार में चल रहे चुनावों में मोदी की यह चौथी और अंतिम अभियान यात्रा होगी. मधेपुरा जिले के बिहारगंज और अररिया में रैलियों को संबोधित करने के लिए राहुल गांधी को 4 नवंबर को फिर से बिहार का दौरा करेंगे .

पढ़ें : दूसरे चरण में आज 94 सीटों पर मतदान, तय होगा किसे मिलेगी सत्ता

कांग्रेस ने दिग्गज समाजवादी नेता शरद यादव की बेटी सुभासिनी यादव को बिहारगंज विधानसभा सीट पर उतारा है. आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि संबंधित जिलों में कोविड 19 के प्रोटोकॉल के अनुसार प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के लिए विस्तृत व्यवस्था की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details