दिल्ली

delhi

पीएम मोदी ने पुणे के अस्पताल में भर्ती अरुण शौरी से की भेंट

By

Published : Dec 8, 2019, 9:23 PM IST

Updated : Dec 9, 2019, 8:05 AM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुणे के एक अस्पताल में भर्ती पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी से रविवार की शाम मुलाकात की और उनका कुशलक्षेम पूछा. पीएम शाम करीब छह बजे रूबी हॉल क्लीनिक पहुंचे, जहां शौरी भर्ती हैं.

अरुण शौरी से मिले पीएम मोदी
अरुण शौरी से मिले पीएम मोदी

पुणे/नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुणे के एक अस्पताल में भर्ती पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी से रविवार की शाम मुलाकात की और उनका कुशलक्षेम पूछा. प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक बयान में यह जानकारी दी गई.

इस दौरान पीएम मोदी ने अरुण शौरी के साथ करीब 15 मिनट तक वक्त बिताया.इस बीच, रूबी हाल क्लीनिक ने रविवार रात को जारी एक बयान में कहा कि शौरी को अगले कुछ दिनों में अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी.

अरुण शौरी से मिले पीएम मोदी

अस्पताल सूत्रों ने कहा कि प्रधानमंत्री शाम करीब छह बजे रूबी हॉल क्लीनिक पहुंचे, जहां शौरी भर्ती हैं.

शौरी यहां से करीब 60 किलोमीटर दूर लवासा में अपने बंगले के निकट गत एक दिसंबर को टहलने के दौरान गिर गए थे, जिसके बाद उनका इस अस्पताल में इलाज चल रहा है.

डॉक्टरों ने कहा था कि 78 वर्षीय पूर्व भाजपा नेता को दिमाग में चोट आई है और सूजन है.

पढ़ें - सोनिया गांधी इस बार नहीं मनाएंगी जन्मदिन, जानें क्यों...

पीएमओ के बयान के अनुसार पीएम मोदी ने शौरी से भेंट के बाद पुणे में ही संपन्न दो दिवसीय DGsP / IGsP सम्मेलन में भाग लिया. इस दौरान उन्होंने सम्मेलन के मान्य सत्र को संबोधित किया. अपने संबोधन में पीएम मोदी ने पुलिस अधिकरियों को बहुमूल्य सुझाव दिए.

पीएम ने इंटेलिजेंस ब्यूरो के अधिकारियों को विशिष्ट सेवा के लिए राष्ट्रपति के पुलिस पदक से भी सम्मानित किया. सम्मेलन की अगुवाई में, DGSP ने समकालीन सुरक्षा खतरों पर प्रजेंटेशन दिया.

पीएमओ के बयान के अनुसार पीएम मोदी ने रविवार शाम पुणे के एक अस्पताल में भर्ती पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी से मुलाकात की.

Last Updated : Dec 9, 2019, 8:05 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details