दिल्ली

delhi

हिमाचल प्रदेश : खाई में लुढ़की पिकअप, तीन युवकों की मौत

By

Published : Jun 13, 2020, 2:01 PM IST

हिमाचल प्रदेश स्थित कमांद के पास शुक्रवार रात को एक पिकअप जीप गहरी खाई में लुढ़क गई. हादसे में पिकअप सवार तीन युवकों की मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

pickup-accident-near-kamand-in-mandi
खाई में लुढ़की पिकअप जीप

मंडी : हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के कमांद के पास बीती रात एक पिकअप जीप गहरी खाई में लुढ़क गई. हादसे में पिकअप सवार तीन युवकों की मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. साथ ही पुलिस हादसे के सही कारणों का पता लगाने में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार नवाय ग्राम पंचायत में कमांद के पास करहा गांव में पिकअप जीप करीब दो सौ फीट गहरी खाई में जा गिरी. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस व एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को खाई से निकाला. हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक जोनल अस्पताल मंडी में मृत घोषित किया गया.

सड़क हादसा

वहीं, तीसरे घायल युवक को उपचार के लिए आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया, लेकिन उसने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया. मृतकों की पहचान भूपेंद्र शर्मा (24) निवासी बाल्ट बल्ह जिला मंडी, लवदीप (18) निवासी समलोण बल्ह जिला मंडी और निधि सिंह (32) निवासी मेहवा जिला कांगड़ा के रूप में हुई है. निधि कमांद स्थित पेट्रोल पंप में बतौर सेल्समैन काम करता था.

यह भी पढ़ें :बाइक से गिरा युवक, ट्रक की चपेट में आने से मौत

डीएसपी पधर मदनकांत ने बताया कि पधर पुलिस थाने में इस हादसे को लेकर आईपीसी की धारा 279, 337 व 304ए के तहत मामला दर्ज किया गया है. मामले में छानबीन की जा रही है. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details