दिल्ली

delhi

मध्यप्रदेश : भारी बारिश के बाद 9 लोग फंसे, 24 घंटे बाद भी रेस्क्यू शुरू नहीं

By

Published : Sep 9, 2019, 8:58 PM IST

Updated : Sep 30, 2019, 1:15 AM IST

मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में भारी बारिश का दौर जारी है. धसान नदी उफान पर है. ग्राम कुटोरा के पास टापू पर नौ लोग पिछले 24 घंटों से फंसे हुए हैं. जिनका रेस्क्यू ऑपरेशन अब तक शुरु नहीं हो पाया है. बताया जा रहा है कि नदी का बहाव तेज होने की वजह से परेशानी हो रही है. जानें पूरा विवरण

घटनास्थल की तस्वीर

छतरपुर: मध्यप्रदेश में भारी बारिश का दौर जारी है. पिछले 24 घंटो में बुंदेलखंड में भी जमकर बारिश हुई है. अंचल के सभी नदी, नाले उफान पर हैं. छतरपुर जिले में धसान नदी उफान पर है. ग्राम पंचायत कुटोरा के पास एक टापू पर दो बच्चों सहित नौ लोग पिछले 24 घंटों से फंसे हुए हैं.

घटनास्थल का वीडियो

बताया जा रहा है कि ये सभी नौ लोग अचानक धसान नदी में पानी बढ़ने से टापू पर फंस गए. जानकारी मिलने पर बमनोरा थाना प्रभारी संजय बेदिया के साथ पूरा पुलिस बल मौके पर पहुंचा. लेकिन धसान नदी में उफान ज्यादा होने की वजह से अब तक रेस्क्यू ऑपरेशन शुरु नहीं हो पाया है.

पढ़ें- असम : ब्रह्मपुत्र नदी में डूबने से चार किशोरों की मौत

ये नो लोग अभी भी टापू पर फंसे हुए हैं. बताया जा रहा है कि लगातार बारिश होने की वजह से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. नदी का बहाव इतना तेज है कि रेस्क्यू ऑपरेशन शुरु नहीं हो पा रहा है. ये सभी आदिवासी लोग अपनी बकरियां चराने और किसानी का काम करने टापू के उस पार गए थे. लेकिन जब लौटे तो नदी में बाढ़ आ चुकी थी.

Last Updated : Sep 30, 2019, 1:15 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details