दिल्ली

delhi

कन्हैया के काफिले पर फिर हमला, फेंके जूते-चप्पल, बिहार दौरे पर हैं सीपीआई नेता

By

Published : Feb 7, 2020, 8:34 PM IST

Updated : Feb 29, 2020, 1:44 PM IST

बिहार में कन्हैया कुमार के ऊपर आक्रोशित लोगों ने जूते-चप्पल फेंका है. लोगों का कहना था कि जिले में इंटरमीडिएट की परीक्षा के कारण निषेधाज्ञा लागू है. इसके बावजूद स्थानीय प्रशासन ने कटिहार हाई स्कूल के पास राजेन्द्र स्टेडियम में सभा की अनुमति दी.

people-threw-slippers-on-kanhaiya-kumar-convoy-in-bihar
कन्हैया कुमार के काफिले पर चप्पल भी फेंकें गए

कटिहार : बिहार भर में कन्हैया कुमार का यात्रा चल रहा है. इसी क्रम में 'जन गण मन' यात्रा के तहत कन्हैया कुमार शुक्रवार को कटिहार पहुंचे. वहां पर उन्हें लोगों का भारी विरोध का सामना करना पड़ा. आक्रोशित लोगों ने सड़क से लेकर थाना कैम्पस तक विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही संबोधन से वापसी के दौरान कन्हैया कुमार के काफिले पर जूते-चप्पल फेंके गए.

आक्रोशित लोगों का कहना था कि जिले में इंटरमीडिएट की परीक्षा के कारण धारा 144 लगी हुई है. ऐसी हालत में परीक्षा केंद्र से महज 10 मीटर की दूरी पर सभा की अनुमति कैसे दी गई. गुस्साए लोगों ने जिला प्रशासन और आयोजकों पर कार्रवाई की मांग की है.

देखें रिपोर्ट

इसे भी पढ़ें- कन्हैया कुमार के काफिले पर हुआ पथराव, बाल-बाल बचे सीपीआई नेता

'देशद्रोही है कन्हैया कुमार'
हंगामा कर रहे लोगों ने सीपीआई नेता कन्हैया कुमार को देशद्रोही बताया और उसके खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. प्रदर्शनकारी अनिकेत कुमार ने कहा कि निषेधाज्ञा लागू होने के बावजूद स्थानीय प्रशासन ने कटिहार हाई स्कूल के पास राजेन्द्र स्टेडियम में सभा की अनुमति दी. जहां बड़े-बड़े लाउडस्पीकरों के कारण परीक्षार्थियों को परेशानी का सामना करना पड़ा है इसलिए वे एफआईआर की मांग करते हैं.

Last Updated : Feb 29, 2020, 1:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details