दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 15, 2019, 11:41 PM IST

Updated : Oct 16, 2019, 12:11 AM IST

ETV Bharat / bharat

विजयवर्गीय के गालों की तरह हैं MP की सड़कें, जिन्हें हम हेमा मालिनी के गालों जैसा बनाएंगे : पीसी शर्मा

मध्य प्रदेश के जनसम्पर्क मंत्री पीसी शर्मा ने एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने प्रदेश की खराब सड़कों पर कहा कि मध्यप्रदेश की सड़कें कैलाश विजवयर्गीय के गालों की तरह है, जिन्हें मौजूदा कांग्रेस सरकार जल्द ही हेमा मालिनी के गालों की तरह बनाएगी.

पीसी शर्मा

भोपाल : मध्यप्रदेश में इस वर्ष जोरदार बारिश हुई और इसका असर प्रदेश की सड़कों पर भी देखने को मिला. जिस पर विपक्ष लगातार सरकार पर निशाना साध रहा है. पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा और जनसम्पर्क मंत्री पीसी शर्मा राजधानी भोपाल में हबीबगंज स्टेशन के पास की सड़कों का हाल जानने निकले. इस दौरान पीसी शर्मा ने ऐसा बयान दे दिया, जिससे सियासी बखेड़ा खड़ा हो सकता है.

पीसी शर्मा ने एमपी की सड़कों की तुलना बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के गालों से कर दी. उन्होंने कहा कि भले ही अभी प्रदेश की सड़कें कैलाश विजयर्गीय के गालों की तरह हों. लेकिन आने वाले वक्त में ये सड़के बीजेपी सांसद और फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी के गालों की तरह बनावाई जाएंगी.

एमपी की खस्ताहाल सड़कों पर मीडिया से बात करते मंत्रीद्वय पीसी शर्मा और सज्जन सिंह वर्मा.

तत्कालीन शिवराज सरकार है खराब सड़कों की जिम्मेदार
इस दौरान पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने सड़कों का हाल देखकर तत्कालीन बीजेपी सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह चौहान चीन, अमेरिका वाशिंगटन घूम आए, लेकिन अमेरिका जैसी सड़के वह बना नहीं पाए. उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह चौहान से बड़ा कोई घोषणावीर नहीं हो सकता. उन्होंने कहा कि आने वाले 15 दिनों के अंदर एमपी की सड़कें केसर की तरह बना देंगे.

Last Updated : Oct 16, 2019, 12:11 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details