दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

जिला अस्पताल में भरा पानी, मरीजों को हो रही परेशानी

महाराष्ट्र के जलगांव जिला अस्पताल में बारिश का पानी घुस गया. इससे मरीजों को परेशानी हो रही है. जिला प्रशासन बार-बार अस्पताल की जगह बदल रहा है, इसकी वजह से मरीजों की दिक्कतें और बढ़ गईं हैं. जिला अस्पताल को विशेष कोविड अस्पताल घोषित किया जा चुका है.

By

Published : Jun 14, 2020, 1:28 PM IST

patients in problem
इलाज के लिए परेशान मरीज

मुंबई : महाराष्ट्र के जलगांव जिले में कोरोना वायरस संक्रमण तेजी से फैल रहा है. इसे देखते हुए जलगांव जिला अस्पताल को विषेश कोविड अस्पताल में बदल दिया गया है. इसकी वजह से आम मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. ऊपर से भारी बारिश ने मरीजों की समस्याएं बढ़ा दी हैं.

जलगांव के चालीसगांव की एक महिला मरीज आधी रात को जिला अस्पताल इलाज करवाने पहुंची, उसे भर्ती नहीं कराया जा सका. भारी बारिश के चलते अस्पताल में पानी भर गया था.

इलाज के लिए परेशान मरीज

पढ़ें :-तेलंगाना : टीआरएस का एक विधायक कोविड-19 से संक्रमित

क्योंकि जिला अस्पताल को गोदावरी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था. इसलिए मरीज वहां पर पहुंची थी. यहां आने पर अस्पताल का हाल देखकर हर कोई दंग रह गया. यहां अस्पताल में पानी भर चुका था.

मरीजों के परिजनों ने बताया कि अस्पताल की जगह बार-बार बदली जा रही है. इससे उन्हें बहुत अधिक परेशानी हो रही है. जिला अस्पताल के बार-बार शिफ्ट होने से इलाज करवाने आ रहे मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा संक्रमित मरीज हैं. राज्य में कोरोना संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 1,04,568 हो गई है. इसके साथ ही मौतों का आंकड़ा यहां 3,830 है. राज्य में 49,346 लोग इस संक्रमण से उबर चुके हैं. वहीं एक्टिव मामलों की बात करें, तो राज्य में 51,392 मामले एक्टिव हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details