दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

उत्तर प्रदेश : बागपत में मिनी बस से टकराई रोडवेज बस, 12 घायल

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर रोड रोलर को बचाने के चलते एक रोडवेज बस अनियंत्रित होकर मिनी बस से टकरा गई. इस हादसे में 12 लोग घायल हो गए हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

By

Published : Nov 6, 2020, 4:56 PM IST

कॉन्सेप्ट इमेज
कॉन्सेप्ट इमेज

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के कोतवाली बागपत क्षेत्र में दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया, जहां हाईवे पर काम करने वाले रोड रोलर को बचाने के चलते रोडवेज बस और मिनी बस की भिड़ंत हो गई. इस हादसे में 12 यात्री घायल हो गए.

बागपत में सड़क हादसा

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, फिलहाल पुलिस के अधिकारी हादसे की तफ्तीश में जुटे हुए हैं.

बताया जा रहा है कि रोडवेज बस दिल्ली की तरफ से आ रही थी और हाईवे पर चल रहे रोड रोलर को बचाने के चक्कर मे मिनी बस से टकरा गई. पुलिस के अधिकारी हादसे की जांच में जुटे हैं कि हादसा किस कारण से हुआ है.

पढ़ें - विदेश से आने वालों के लिए नए दिशानिर्देश जारी

हाईवे पर एक रोड रोलर जा रहा था, जो हाईवे पर काम करता है. पीछे से रोडवेज बस ने टक्कर मारी उसके पीछे अनुबंधित बस चल रही थी. उसमें भी टक्कर लगी है. इस हादसे में 12 लोग घायल हुए है.घायलों को पुलिस के द्वारा अस्पताल पहुंचा दिया गया है. अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.
-ओमपाल सिंह, सीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details