दिल्ली

delhi

जम्मू-कश्मीर : पाकिस्तानी सेना की गोलाबारी में तीन जवान शहीद, चार घायल

By

Published : Oct 1, 2020, 8:55 AM IST

Updated : Oct 1, 2020, 4:18 PM IST

पाकिस्तान की ओर से पुंछ और नौगांव सेक्टर में किए गए संघर्षविराम उल्लंघन में भारतीय सेना के तीन जवान शहीद हो गए हैं. वहीं चार जवान घायल हो गए हैं. पढ़ें विस्तार से...

Pakistan violated ceasefire
एलओसी

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के नौगांव सेक्टर में पाकिस्तान सीमा पर गोलीबारी की है, जिसमें दो जवान शहीद हो गए हैं और अन्य चार घायल हो गए हैं. इससे पहले पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास कृष्णाघाटी सेक्टर में बुधवार देर रात पाकिस्तानी सैनिकों ने गोलीबारी की. इसमें लांस नायक करनैल सिंह ने अपनी जान गंवा दी. जम्मू के रक्षा प्रवक्ता ने यह जानकारी दी.

पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास अग्रिम इलाकों में मंगलवार को पाकिस्तानी सैनिकों ने गोलीबारी की थी और मोर्टार के गोले दागे थे. रक्षा प्रवक्ता ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया. रक्षा प्रवक्ता ने कहा आज तड़के करीब साढ़े चार बजे पाकिस्तान की सेना ने नियंत्रण रेखा के मनकोट सेक्टर में छोटे हथियारों से गोलीबारी की और मोर्टार के गोले दागे. इस महीने पाकिस्तानी सेना 45 बार संघर्षविराम का उल्लंघन कर चुकी है.

पढ़ें: जम्मू-कश्मीर : ना'पाक' हरकत में घायल सेना का जवान शहीद

अधिकारियों के अनुसार लगभग दो सप्ताह पहले राजौरी के सुंदरबनी सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए की गई भारी गोलीबारी की थी. गोलाबारी में एक जवान शहीद हो गया था और एक अधिकारी समेत दो अन्य घायल हो गए थे.

Last Updated : Oct 1, 2020, 4:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details