दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

पाकिस्तान ने किया संघर्षविराम का उल्लंघन, सेना ने की जवाबी कार्रवाई

देर रात पाकिस्तान ने एक बार फिर से भारत में अशांति फैलाने का प्रयास किया है. उसने एक बार फिर से सीजफायर का उल्लंघन करते हुए नौशेरा और मानेकोट सेक्टर पर गोलीबारी की है.

By

Published : Sep 26, 2020, 10:25 AM IST

Updated : Sep 26, 2020, 12:14 PM IST

ceasefire
संघर्षविराम

श्रीनगर : पाकिस्तान ने राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास छोटे हथियारों से गोलीबारी और मोर्टार दाग कर सीजफायर का उल्लंघन किया. पाक सैनिकों ने सुबह 11 बजकर 15 मिनट पर भारतीय सेना पर गोलीबारी की.

इसके पहले जम्मू-कश्मीर के पूंछ जिले में गुरुवार को नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी की गई. खबर के मुताबिक पाकिस्तान ने पुंछ जिले के मानेकोट सेक्टर में गोलीबारी की है.पाकिस्तान ने देर रात 2 बजकर 15 मिनट पर सीजफायर का उल्लंघन किया.

बता दें कि पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. वह आए दिन सीमा पार से संघर्षविराम का उल्लंघन करता आ रहा है.

इस साल सात सितंबर तक जम्मू-कश्मीर में सेना के आठ जवान मारे गए और दो अन्य घायल हो गए. पाकिस्तान नियंत्रण रेखा पर अकारण संघर्षविराम उल्लंघन करता आ रहा रहा है और कश्मीर में आतंकवादियों को घुसाने के प्रयास कर रहा है.

पढ़ें :-जम्मू-कश्मीर : एलओसी पर पाकिस्तान की गोलाबारी में छह नागरिक घायल

सेना के अधिकारियों के अनुसार, पाकिस्तान स्थित आतंकवादियों को कश्मीर में घुसपैठ करने में मदद करने के लिए पाकिस्तानी सेना सुरक्षा कवच के रूप में सीमा पर गोलाबारी करती है.

Last Updated : Sep 26, 2020, 12:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details