दिल्ली

delhi

पाकिस्तानी और रोहिंग्या बयान पर ओवैसी ने मोदी और शाह को घेरा

By

Published : Nov 26, 2020, 4:06 PM IST

चुनावी सभा में ओवैसी ने कहा कि जब भारी बारिश हो रही थी तब बीजेपी के नेता यहां नहीं आए, लेकिन हैदराबाद नगर निगम चुनाव में बीजेपी के मंत्री लगातार प्रचार कर रहे हैं.

owaisi targets pm modi and shah
ओवैसी ने भोलापुर में चुनावी सभा को संबोधित किया

हैदराबाद :हैदराबाद में नगर निगम चुनाव प्रचार जोरों पर हैं. इन चुनाव प्रचार में पाकिस्तानी और रोहिंग्याओं पर राजनीति तेज हो गई है. भोलापुर में चुनाव प्रचार करते हुए एमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पाकिस्तानी और रोहिंग्याओं को लेकर पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है.

किशन रेड्डी को बर्खास्त करने की मांग की

हैदराबाद में नगर निगम चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार कर रहे असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी और अमित शाह को घेरते हुए कहा कि अगर यहां पाकिस्तानी और रोहिंग्या लोग रह रहे हैं, तो इसके लिए यही दोनों जिम्मेदार हैं. वहीं, ओवैसी ने हैदराबाद में पाकिस्तानियों और रोहिंग्याओं की उपस्थिति की अनदेखी के लिए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किशन रेड्डी को बर्खास्त करने की मांग की.

चुनावी सभा में सभी पार्टियों पर साधा निशाना

मोदी और शाह को लिया निशाने पर

ओवैसी ने केंद्र सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि आपकी सरकार साढ़े छह साल से शासन कर रही है. अगर पाकिस्तानी और रोहिंग्या यहां हैं, तो मोदी और अमित शाह आप दोनों कैसे सो सकते हैं. इसके साथ-साथ चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि जब हैदराबाद में तेज और भारी बारिश हो रही थी तब एक भी केंद्रीय मंत्री यहां के हालात देखने नहीं आया और अब जब यहां चुनाव है, तो प्रचार के लिए ये लोग क्यों आ रहे हैं? वहीं, ओवैसी ने बीजेपी पर हैदराबाद में दंगा भड़काने का भी आरोप लगाया.

पढ़ें:मुसलमानों और एआईएमआईएम का कोई संबंधी नहीं : किशन रेड्डी

कांग्रेस को भी घेरा

बीजेपी पर हमला बोलते हुए एमआईएम प्रमुख ने कहा कि हैदराबाद में नगर निगम चुनाव में बीजेपी मोदी की फोटो के बदले ओवैसी की फोटो दिखाकर वोट मांग रही है. ओवैसी ने बीजेपी, टीआरएस और कांग्रेस तीनों पार्टियों को निशाने पर लिया. ओवैसी ने कांग्रेस को बुझा हुआ चिराग बताते हुए कहा कि जो लोग इस पार्टी को वोट देंगे वह मजलिस को वोट देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details