दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 1, 2019, 4:21 PM IST

Updated : Jun 1, 2019, 5:06 PM IST

ETV Bharat / bharat

HYD को सेफ टेरर जोन बताने पर ओवैसी और रेड्डी में बहस, शाह नाराज

नए गृह राज्य मंत्री किशन रेड्डी के एक बयान से गृह मंत्री अमित शाह नाराज बताए जा रहे हैं. असदुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद पर रेड्डी के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है. जानें, विस्तार से आखिर दोनों के बीच कैसी बहस छिड़ गई है.

किशन रेड्डी और असदुद्दीन ओवैसी

नई दिल्ली/हैदराबाद: एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी और गृह राज्य मंत्री का पद संभालने वाले किशन रेड्डी के बीच हैदराबाद को लेकर तीखी बयानबाजी शुरू हो गई है. ओवैसी ने कहा कि रेड्डी हैदराबाद शहर को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. इस पर रेड्डी ने कहा कि उन्होंने वही कहा, जो हकीकत है.

गृह राज्य मंत्री ने कहा कि पूरे देश में कुछ ऐसे जगह हैं, जहां आतंकी गतिविधि बढ़ी है. अगर बेंगलुरु या भोपाल में कोई घटना होती है, तो इसकी जड़ हैदराबाद में पाई जाती है. राज्य पुलिस और एनआईए दोनों ने पिछले दो-तीन महीनों में यहां से आतंकियों को गिरफ्तार किया है. इसका जिक्र करना कहां से गलत है.

किशन रेड्डी का बयान
किशन रेड्डी का बयान

ओवैसी ने कहा कि एक मंत्री को ऐसा नहीं कहना चाहिए. यह दिखाता है कि वह हैदराबाद और तेलंगाना से नफरत करते हैं. इस तरह के गैर जिम्मेदाराना बयान की हम उम्मीद नहीं कर रहे थे. लेकिन क्या करेंगे, उन्हें जहां भी मुस्लिम दिखता है, वो उन्हें आतंकी मान बैठते हैं. ऐसे में हम उनका इलाज नहीं कर सकते हैं.

असदुद्दीन ओवैसी का बयान
असदुद्दीन ओवैसी का बयान

ओवैसी ने तीखा हमला करते हुए कहा कि पिछले पांच सालों में कितनी दफा आईबी, रॉ और एनआईए वाले हैदराबाद आए हैं. यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि वो ऐसा बयान दे रहे हैं.

असदुद्दीन ओवैसी ने दी प्रतिक्रिया
Last Updated : Jun 1, 2019, 5:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details