दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

उन्नाव गैंगरेप के मुख्य गवाह की सड़क हादसे में मौत, कांग्रेस ने की जांच की मांग

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में ट्रक और कार की भीषण भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतकों में एक उन्नाव गैंगरेप कांड में मुख्य गवाह थी. जानें पूरा विवरण...

By

Published : Jul 28, 2019, 7:49 PM IST

Updated : Jul 28, 2019, 11:06 PM IST

घटना स्थल.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में रविवार को हुए सड़क हादसे में उन्नाव गैंगरेप पीड़िता गंभीर रूप से घायल हो गई है. वहीं पीड़िता की चाची, जो मामले में मख्य गवाह थी उनकी मौत हो गई है. घायलों का लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है. इस मामले पर कांग्रेस ने जांच की मांग की है.

इस घटना में पीड़िता की मौसी की भी मौत की खबर सामने आ रही है. साथ में जा रहे पीड़िता के वकील भी घायल हो गए हैं.

इस सड़क हादसे में मृतका की मौत एक बड़ी साजिश की ओर इशारा कर रही है. मृतका चाची उन्नाव के माखी में हुए गैंगरेप कांड की मुख्य गवाह थी.

उत्तर प्रदेश से कांग्रेस विधायक अराधना मिश्रा ने इस मामले पर कहा कि उन्नाओ रेप पीड़िता आज संदिग्ध परिस्थितियों दुर्घटना का शिकार हुई. दुर्घटना में उसके परिवार के दो सदस्यों की मौत हो गई है. कांग्रेस पार्टी जांच की मांग कर रही है.

कांग्रेस विधायक अराधना मिश्रा.

अखिलेश यादव ने इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने ट्वीटर यूजर अशोक राज का ट्वीट रीट्वीट किया है. इस ट्वीट में लिखा है कि उन्नाव रेप केस पीड़िता की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. पीड़िता की चाची की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं वो और उनका वकील घायल है. ये रेप केस काफी हाई प्रोफाइल मामला है, सीबीआई इस मामले की तफतीश कर रही है. मामले पर और अधिक जानकारी आना बाकी है.

अखिलेश यादव की प्रतिक्रिया.

जानकारी के मुताबिक उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के चाचा धारा 307 के तहत रायबरेली जेल में बंद हैं. वहीं चाचा से मिलने पीड़िता और उसके परिवार के दो अन्य सदस्य जा रहे थे. उसी दौरान जिस कार में ये सभी लोग सवार थे, उसकी टक्कर ट्रक से हो गई.

अस्पताल में मौजूद वकील ने बताया क्या है मामला.

रायबरेली में एनएच-232 पर गुरबख्श गंज थाना क्षेत्र के अटोरा के पास की यह घटना बताई जा रही है. बारिश के दौरान तेज रफ्तार कार और ट्रक में भिड़ंत हो गई.

उन्नाव गैंगरेप कांड की मुख्य गवाह की मौत, देखें वीडियो

स्थानीय लोगों ने हादसे के बाद घायलों को बाहर निकाला. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. मामले की जांच की जा रही है.

Last Updated : Jul 28, 2019, 11:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details